यें लो तलाक कों नहीं हुए 8 महीने और दोनों करने जा रहे हैं शादी !

यें पिछले साल अक्टूबर महीने की ही बात है जब साउथ इंडियन इंडस्ट्री की सबसे बड़ी स्टार समांथा रुथ प्रभु ने अपने पति नागा चैतन्य से तलाक लेने का ऐलान कर दिया। इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री हिल गई थी। तलाक के बाद एक तरफ सामंथा ने बॉलीवुड में झंडे गाड़ ना शुरू कर दिया तो नागा चैतन्य दूसरा प्यार ढूंढ निकल पड़े। अपनी बीवी सामंथा से अलग होने के महज 7 महीने बाद ही नागा को दूसरा प्यार मिल गया है। यें प्यार कोई और नहीं बल्कि वेब सीरीज मोस्ट टैलेंटेड शोभिता धुलिपाला है।

यें लो तलाक कों नहीं हुए 8 महीने और दोनों करने जा रहे हैं शादी !

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला दिखें एक साथ

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक नागा शोभिता को अपने नए घर लेकर पहुंचे थे, जहां दोनों एक साथ बहुत कंफर्टेबल लग रहे थे। हैदराबाद के जुबली हिल्स में नागा ने नई प्रॉपर्टी खरीदी है जो फिलहाल अभी बन ही रहीं है। पिंकविला को एक सूत्र ने बताया कि शोभिता ने नागा चेतन के नए घर में उनके साथ अच्छा समय बिताया नागा उन्हें अपने आलीशान घर का दौरा करा रहे थे कुछ घंटों बाद वों एक ही कार में बैठ कर चले गए। नागा कों उसी होटल में कई बार देखा गया जहां शोभिता धुलिपाला अपनी पिछली फिल्म मेजर के प्रमोशन के लिए रुकी थी। अब दोनों की इतनी मुलाकातों से इस बात को हवा मिल गई है कि नागा और शोभिता के बीच कुछ जरूर पक रहा है।वैसे पिछले दिनों यें खबर भी आई थी कि समांथा से अलग होने के बाद नागा काफी अकेला महसूस कर रहे हैं और वो दोबारा शादी भी करना चाहते हैं। अब लगता है कि नागा नें शायद शोभिता में अपनी नई बीवी ढूंढ ली है।

तलाक के बाद दूसरी शादी पर विचार कर रही है समांथा रुथ प्रभु

वहीं दूसरी तरफ इससे भी बड़ी खबर यें है कि समांथा रुथ प्रभु भी दूसरी शादी करने पर विचार कर रही हैं। न्यूज़ एटिन की रिपोर्ट के मुताबिक समांथा पर उनके पेरेंट्स का काफी दबाव है और वों फिर से उन्हें शादी करने की नसीहत दे रहे हैं। समांथा को अपने माता-पिता का यें दर्द भी नहीं देखा जा रहा इसलिए समांथा ने कहा है कि वों आने वाले वक्त में निश्चित रूप से शादी करेंगे। हालांकि समांथा ने दोबारा शादी के लिए टाइम मांगा है और फिलहाल वों अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। अब जिन नागा और समांथा के रिश्ते को लोग साउथ का शाहरुख खान और गौरी खान बुलाते थे उनके लिए बहुत बड़ा झटका है। क्योंकि समांथा और नागा अलग भी हो गए हैं और दोनों दूसरी शादी भी करने वाले हैं।