Entertainment News: फिर फ़सी गहना अब इस मामले में गिरफ्तारी की तलवार लटकी?

वंदना तिवारी हा वही गहना वशिष्ठ जिन्हें गंदी बात मूवी में देखा गया गंदी बात में नजर आई गहना वशिष्ठ फास्ती चली जा रही है। एक के बाद एक मुश्किल है, गहना वशिष्ठ के सामनें मुंह बाए खड़ी है। अग्रिम जमानत याचिका खारिज हो गई है, दरअसल यह पूरा मामला जुड़ा है, पोर्नोग्राफी लड़कियों को जबरदस्ती ऐसी फिल्मों में काम करने क़ो लेकर गहना क़े खिलाफ मालवाणी थाने में दर्ज हुई थी। एक नई एफआईआर गिरफ्तारी से बचने के लिए गहना नें कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दी याचिका को कोर्ट की ओर से खारिज किया गया क्राइम ब्रांच को केस को ट्रांसफर किया गया है। इसके बाद अब गहना वशिष्ठ पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही कभी भी गहना गिरफ्तार हो सकती है। अदालत ने इस पूरे मसले में कहा है, कि मौजूदा प्राथमिकी में ये आरोप गंभीर हैं, आरोपी ने पीड़िताओ पर किस और सिक्स सीन क़े लिए दबाव बनाया तरह के आरोपों और परिस्थितियों पर विचार करते हुए नहीं लगता कि ये अंतरिम देने का उपयुक्त मामला है।

Entertainment News: फिर फ़सी गहना अब इस मामले में गिरफ्तारी की तलवार लटकी?

गहना पर आरोप है, अश्लील फिल्म राकेट में राज कुंद्रा क़े सहयोगी होने का?

अब इस केस को क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर किया गया है, क्राइम ब्रांच इस पूरे केस की जांच करेगी, दरअसल अश्लील फिल्म राकेट में गाहना पर राज कुंद्रा की सहयोगी होने का दावा किया जा रहा है। गाहना पर अश्लील फिल्मों में काम करने के आरोप है, साथ ही अश्लील फिल्मों को डायरेक्ट करने का दावा भी किया गया फरवरी महीने में ही अश्लील फिल्म को लेकर गहना क़ो गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल गहना वशिष्ठ जमानत पर बाहर 28 जुलाई को न्यू मॉडल्स ने फिर से गहना वशिष्ठ पर एफ आई आर दर्ज कराई पीड़ित पक्ष गहना पर आरोप लगाया कि गहना नें जबरन फिल्म को शूट कराया शूटिंग के वक्त गहना पर धमकी देने के आरोप भी लगे और भी शूटिंग में गहना मॉडल्स को न्यूड होकर सेक्स सीन शूट करने के लिए दबाव बनाने के आरोप भी लगे राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई ऐसे एक्टर्स सामने आ चुकी है और आरोप लगा चुके हैं अश्लील फिल्मों में जबरदस्ती काम करने के लिए गहना ने मजबूर किया था पुलिस की ओर से इस केस की जांच की जा रही है, एक एक शिकायत पर गौर किया जा रहा है।

Entertainment News: फिर फ़सी गहना अब इस मामले में गिरफ्तारी की तलवार लटकी?

किरण के बाद आमिर को किससे है प्यार?

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं, हाल ही में उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव के साथ तलाक की खबर देकर हर किसी को चौंका दिया था। दोनों पिछले 15 साल से साथ लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं, तलाक के बावजूद दोनों को एक साथ देखा जाता है। वही अमीर खान का एक वीडियो सोशल मिडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है, एक्टर्स आमिर खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है, एबीसी के साथ लोगों के मन में सवाल आने लगे है।

ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी क़े साथ दिखे आमिर खान!

किरण राव को तलाक देने के बाद और पार्टी में फातिमा सना शैफ क़े के साथ अफेयर की चर्चाओं के बाद अब आमिर खान किसी और डेड करने जा रहें है। दरअसल ऐक्ट्रेस आमिर खान और कियारा आडवाणी एक बैंक क़े ब्रांड अंबेसडर बने है, और वो मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे थे, जहां स्टेज पर आते ही वहां पर मौजूद लोगों ने जोरदार स्वागत किया इसके बाद आमिर खान अपना मार्क्स उतार देते हैं। कियारा आडवाणी भी मार्क्स उतारने की कोशिश करती लेकिन उनका मैक्स उनकी एरिंग में फस जाता है जिस पर आमिर खान उनकी मदद करने पर बात पूछते हैं। कियारा आडवाणी हां में जवाब देती हैं, कई कोशिशों के बावजूद आमिर कियारा आडवाणी का मार्क्स नहीं उतार पाते हार कर कियारा आडवाणी आखिर में अपना एरिंग उतार देती हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इसी के साथ आप लोगों को बोलने का मौका भी मिल गया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)