सिद्धार्थ के निधन कें 8 महीने बाद शहनाज की शादी पर आई बडी ख़बर

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज गिल की शादी पर कोई बात नहीं हो रही। जब तक सिद्धार्थ थे, तब तक शहनाज की शादी की खबरें खूब छपा करती थी लेकिन शादी की यें चर्चा सिद्धार्थ के साथ ही चली गई लेकिन अब सिद्धार्थ के निधन के 8 महीने बाद पहली बार शहनाज गिल की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। पिछले दिनों शहनाज गिल नें टाइम फैशन वीक में दुल्हन बनकर रैंपपर वॉक किया था। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक अपनी बेटी को दुल्हन के लिवास में देखकर शहनाज के पिता संतोष सिंह काफी इमोशनल हो गए और वों अपनी बेटी की शादी की तमन्ना करने लगे।

शहनाज गिल कों लेकर सूत्र का बड़ा दावा

रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज और उनसे जुड़े खास सूत्र ने बताया है कि शहनाज़ अपने परिवार की जान है। ऐसे में शहनाज की फैमिली के लोग चाहते हैं कि अपने करियर के साथ-साथ शहनाज अपनी निजी जिंदगी पर भी थोड़ा ध्यान दें। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही शहनाज ने अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान देना बिलकुल छोड़ दिया है उनका सारा फोकस इस वक्त सिर्फ और सिर्फ अपने करियर पर है। वों बड़े-बड़े प्रोजेक्ट कर रही हैं और इस बात से उनका परिवार भी खुश है लेकिन अब परिवार के लोग चाहते हैं कि कैरियर के साथ-साथ शहनाज थोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सोचें। शहनाज गिल के बारे में बात करते हुए उनसे जुड़े सूत्र ने कहा शहनाज का पूरा ध्यान केवल और केवल काम पर है वों इस समय प्यार और शादी किसी के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रही और शायद आगे सोचे भी ना।

शहनाज गिल कों लेकर क्यों है उनके माता-पिता चिंतित

दूसरी तरफ उनके माता-पिता शहनाज के लिए काफी परेशान हैं उनकी उपलब्धियों से भले खुश है लेकिन वों चाहते हैं कि शहनाज थोड़ा-बहुत अपनी निजी जिंदगी पर भी ध्यान दें। हालांकि कि यें सवाल अक्सर उठता है कि क्या सिद्धार्थ के चले जाने के बाद शहनाज की जिंदगी में कोई आ पायेगा। शहनाज गिल के परिवार की चिंता जायज है और शायद शहनाज के लाखों फैंस भी यही चाहते हैं कि शहनाज़ प्रोफेशनल लाइफ में तरक्की करने के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ पर भी थोड़ा ध्यान दें।