Amir Khan: 15 साल की शादी के बाद आमिर खान – किरन राव का तलाक, दोनों ने Joint Statment जारी कर Divorce की दी जानकारी।

0
36
आमिर खान

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और किरन राव नें अपने तलाक Joint Statment जारी कर जानकारी दी है। दोनों नें एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है जिसमे कहा कि वे दोनों अब अलग हो रहे है। इन 15 साल में हमने लाइफ के कई अनुभव साझा किए। कई खुशियाँ शेयर की, हमारे रिश्ता सिर्फ विश्वास सम्मान और प्यार से आगे बढ़ा है, लेकिन अब हम अपनी लाइफ में एक नया चैप्टर शुरू करना चाहेगे।

यह भी पढ़े:  UPSSSC PET 2021 Exam Date : उत्तर प्रदेश में ग्रुप सी के 40000 पदों के लिए जल्द होगी परीक्षा, नोटिफिकेशन हुई जारी।

पति – पत्नी के रूप में नहीं बल्कि पैरेंट्स और परिवार के रूप में हमनें कुछ समय पहले अलग होने का सोचा था लेकिन अब ऐसा करने में सहज महसूस कर रहे है। अलग – अलग रहने के बावजूद हम एक परिवार की तरह की रहेंगे। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित रहेंगे। उसका पालन पोषण हम साथ में करेंगे। हम एक सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे चाहे वो फ़िल्म हो या फिर कोई और प्रोजेक्ट्स हम साथ मिलकर काम करेंगे।

यह भी पढ़े:  WestIndies Vs South Africa: मार्करम और डी कॉक के दम पर साउथ अफ्रीका नें वेस्ट इंडीज को 26 रनो से रौंदा ।

दोस्तों को किया शुक्रिया

हमारे रिलेशन को समझने के लिए और सपोर्ट करने के लिए परिवार और दोस्तों कों बहुत शुक्रिया जिनके बिना हम इतना बड़ा कदम न उठा पाते। दुआओ के लिए रिक्वेस्ट करते है और आशा करते है कि आप भी हमारी तरह इस तलाक कों अंत के रूप में नहीं बल्कि एक नई यात्रा की शुरुआत में देखेंगे। धन्यवाद!

यह भी पढ़े:  Cricket News : दिनेश कार्तिक का पहली पत्नी को लेकर छलका दर्द? कहा दूसरो की पत्नी सबको अच्छी लगती है।

किरण से 2005 में हुई थी शादी

किरण राव की आमिर खान से मुलाक़ात लगान मूवी के दौरान हुई थी। लगान फ़िल्म में किरन राव असिस्टेंट डायरेक्टर थी दोनों कों प्यार हुआ और दोनों नें 28 दिसंबर 2005 को शादी कर ली। किरन राव से पहले आमिर खान नें रीना दत्ता से शादी की थी। रीना दत्ता संग आमिर खान के दो बच्चे है जिनका नाम इरा खान और जुनैद खान है। 2002 में दोनों का तलाक हुआ था। किरन एक्टर आमिर खान के साथ मिलकर महाराष्ट्र में पानी की समस्या से लड़ने में लोगो की मदद करती है। वो अपने NGO पानी फाउंडेशन के तहेत लोगो के बीच जा कर पानी की समस्या पर काम करते है। इस के लिए वो एक मराठी टीवी Show Toofan AALA में भी आमिर के साथ नजर आती है।

यह भी पढ़े:  Corona Virus : रूस में कोरोना वायरस की तबाही अभी भी है जारी, लगातार पांचवें दिन भी 650 से ज्यादा मौत।