50 की उम्र में करण जौहर कों हुआ बीवी ना होनें का दर्द

उम्र में 50 की दहलीज पार कर चुके करन जौहर ने पहली बार अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के पिता बन चुके करन जौहर ने कहा है कि उन्हें इस बात का बेहद अफसोस है कि उन्होंने अपनी जिंदगी का फोकस पर्सनल लाइफ को छोड़कर प्रोफेशनल लाइफ की तरह रखा। इतने सालों में करन नें कभी शादी को लेकर एक शब्द नहीं कहा लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करन का बोलते हुए दिल भर आया। करण जौहर ने कहा कि माता-पिता या बच्चे कभी आपकी जिंदगी में जीवन साथी की कमी को पूरा नहीं कर सकते। करन नें कहा कि उन्हें सरोगेसी का फैसला 5 साल और पहले देना चाहिए था।

फिल्म कंपेंनियन कों इंटरव्यू देतें हुए छलका करण जौहर दर्द

करण जौहर बोले काश मैं अपनी निजी जिंदगी पर थोड़ा और ध्यान देता। मुझे नहीं लगता कि मैंने ऐसा किया एक अभिभावक के रूप में आज बहुत संतुष्ट महसूस कर रहा हूं और भगवान का शुक्र है कि मैंने यह फैसला लिया। मुझे लगता है कि मैंने यह कदम 5 साल देर से उठाया काश मैंने ऐसा पहले क्या होता लेकिन मुझे लगता है कि मैंने खुद के व्यक्तिगत जीवन को पीछे जाने दिया। मुझे सबसे बड़ा अफसोस है कि मैंने अपने जीवन के उस हिस्से को महत्व नहीं दिया जो मुझे लगता है कि एक निश्चित समय पर दिया जाना चाहिए था. मैंने लाइफ पार्टनर को ढूंढने में काफी देर कर दी है। पहाड़ों पर शांति से छुट्टियों पर जाना किसी का हाथ पकड़कर चलना आपकी जिंदगी में जो जो लाइफ पार्टनर कर सकता है उसकी कमी बच्चे माता-पिता कभी पूरी नहीं कर सकते. यें जगह आपके सोलमेट के लिए ही हैं। आपका लाइफ पार्टनर आपका रिश्ता या रोमांस या फिर से चला कुछ भी कहें वों मेरे पास नहीं है। मेरी जिंदगी में यह जगह हमेशा खाली रहेगी और मुझे इस बात का दुख है।

50 की उम्र में करण जौहर कों हुआ बीवी ना होनें का दर्द

अक्षय कुमार की पत्नी सें करण जौहर कों हों गया था प्यार !

हालांकि यें बात बहुत कम लोग जानते हैं कि करण जौहर ने अपनी जिंदगी में सिर्फ और सिर्फ अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना से प्यार किया। दोनों एक साथ एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे तब करन जौहर ने उनसे प्यार का इजहार किया और ट्विंकल खन्ना ने मना कर दिया कहा जाता है कि ट्विंकल की वजह से ही करन कभी शादी नहीं की।