पंखे से लटकी मिली एक्ट्रेस रश्मि रेखा की लाश

फिल्म इंडस्ट्री से सुबह-सुबह ऐसी दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। टीवी एक्ट्रेस रश्मि रेखा ओझा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है, उनका शव उनके कमरे के पंखे से लटका हुआ मिला है। रश्मि रेखा अपने घरवालों से अलग होकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। बेटी की मौत की खबर सुनकर मां बाप का बुरा हाल हो गया है दोनों फूट-फूट कर रो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रश्मि रेखा किराए के एक अपार्टमेंट में रहती थी, इसी घर में उन्होंने अपनी जान दे दी है।

सुसाइड नोट में रश्मि रेखा नें किस को ठहराया जिम्मेदार !

पुलिस को उनके घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। खबरों की मानें तो नोट में कहा गया है कि उनकी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए। हालांकि उनके इस कदम के पीछे की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है। इस बीच रश्मि रेखा के पिता ने अपनी बेटी के लिए उनके बॉयफ्रेंड संतोष पात्रा पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है रिपोर्ट आने के बाद ही असली वजहों का खुलासा होगा। वही रश्मि रेखा के पिता का कहना है कि शनिवार को बेटी नें कॉल का जवाब नहीं दिया इसके बाद संतोष नें ही रश्मि रेखा की मौत की खबर हमें दी।

पति-पत्नी की तरह रहते थे संतोष और रश्मि रेखा

हमें मकान मालिक से पता चला कि दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे, इस बारे में मुझे कुछ नहीं पता था। रश्मि रेखा उड़िया सीरियल कीमती कहीं कहां से मशहूर हुई थी। रश्मि रेखा महज 23 साल की थी और इतनी छोटी उम्र में उन्होंने बुलंदियों को छू लिया था लेकिन किसे पता था कि करियर की ऊंचाइयों पर रश्मि रेखा अपनी जान दे देंगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और यें पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर रश्मि रेखा ने मौत का रास्ता क्यों चुना।