IPL 2023: कोहली की दहाड़ गांगुली की हार

आईपीएल 2023 में कल दो मुकाबले खेले गए पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला गया। तो वही दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स (PBKS) और लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) के बीच खेला गया पहले मुकाबले में जहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को जीत मिली तो वहीं दूसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स ने बाजी मारी।

विराट कोहली को नहीं पसंद करते थे , सौरव गांगुली

पूर्व सिलेक्टर चेतन शर्मा नें कलेक्टर पद से इस्तीफा देने के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे गए थे , इन खुलासों में से यह भी खुलासा था कि विराट कोहली कों पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली पसंद नहीं करते थे। ऐसे में विराट कोहली की कप्तानी में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2021 में हार मिलने के बाद विराट कोहली नें टी20 की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया और उन्होंने कहा कि वह वनडे और टेस्ट में टीम की कप्तानी जारी रखेंगे। टी20 की कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली को अचानक वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिया गया इसके बाद विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका तीसरा टेस्ट सीरीज हारने के बाद टेस्ट की कप्तानी छोड़ दी थी।

गांगुली से कोहली ने क्यों नहीं मिलाया हाथ ?

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ विराट कोहली काफी एग्रेसिव नजर आ रहे थे। विराट कोहली को ऑन फील्ड कई बार सौरव गांगुली की तरफ देखकर एग्रेसिव होते नजर आए साथी मुकाबला खत्म होने के बाद खिलाड़ी आपस में और सपोर्ट स्टाफ एक दूसरे से हाथ मिलाते हैं ऐसे में विराट कोहली नें सौरभ गांगुली के सामने आए तो बच कर निकल गए हैं उनसे हाथ नहीं मिलाया। इस पर विराट कोहली ने कहा कि उनके पर्सनल रीजन सो सकते हैं इसीलिए उन्होंने हाथ मिलाया।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)