जुड़वा बच्चों कों जन्म देंगी आलिया भट्ट, जानिए क्या है सच्चाई |

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर डबल किलकारी गूंजने वाली है यह रिपोर्ट सुनकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के सभी फैंस खुशी से झूम उठेंगे। 14 अप्रैल को रणवीर और आलिया ने अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई थी शादी के ढाई महीने बाद 27 जून को आलिया नें गुड न्यूज़ दी थी कि वो प्रेग्नेंट है और मां बनने वाली है। आलिया के एलाउंसमेंट के बाद लोग हैरत में पड़ गए थे, कुछ लोगों ने कहा कि यह आलिया और रणवीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन स्टंट है। लेकिन फिर यह बात कंफर्म हो गई कि यह कोई स्टंट नहीं बल्कि आलिया सच में प्रेग्नेंट है। इस खुलासे के बाद भी कई लोगों ने सवाल खड़े कर दिए उनका कहना था कि आलिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

मुंबई के एयरपोर्ट पर दिखा आलिया का बेबी बंप

आलिया और रणवीर को लेकर अब एक और बड़ी गुड न्यूज़ आई है मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है आलिया के पेट में जुड़वा बच्चे पल रहे हैं। पिछले दिनों आलिया लंदन से मुंबई लौटी थी एयरपोर्ट पर उनका काफी बड़ा बेबी बंप दिखाई किया था। 3 महीने में इतना बड़ा बेबी बंप नहीं होता इसलिए अब इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि आलिया भट्ट एक नहीं बल्कि 2 बच्चों को जन्म देंगी।

भविष्यवाणी, जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी आलिया

वही जाने-माने एक जोशी ने भविष्यवाणी की है आलिया और रणबीर एक नहीं बल्कि दो बच्चों के पेरेंट्स बनेंगे। कपूर परिवार में अब एक साथ दो वारिस आने की तैयारियां शुरू हो गई है आलिया और रणवीर के बच्चे के ऐलान के बाद से ही कपूर और भट्ट परिवार काफी एक्साइटेड हैं। महेश भट्ट नाना बनने की तैयारियां शुरू कर चुकें है तों वही दादी बनने वाली नीतू कपूर भी खुशी से फूले नहीं समा रही। फिलहाल तों आलिया एक बच्चे को जन्म देंगी या दो यह तो लोगों को तभी पता चलेगा जब बच्चों का जन्म होगा। लेकिन आलिया और रणवीर के फैंस इस खबर को सुनकर अभी से ही सेलिब्रेट करने लगे हैं। आलिया इस वक्त मुंबई में अपने घर पर आराम कर रही हैं वही रणबीर उनका घर पर ख्याल रख रहे हैं और साथ ही अपनी फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं।