Shivangi Joshi Marraige: क्या सच मे शादी करने जा रही ये रिश्ता की नायरा, तस्वीरों मे माँ की गोद मे आ रही नज़र

0
30
Shivangi Joshi Marraige
Shivangi Joshi Marraige

Shivangi Joshi Marraige: हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) यानि की नायरा ने ब्लू कलर की साड़ी में अपनी एक बहुत खूबसूरत तस्वीर साझा की है जिसमें वो अपनी मां की गोद में झूमती हुई नज़र आ रही हैं , कई सारे फैंस का मानना है कि शिवांगी अब अपनी शादी की तैयारी कर रहीं हैं।

नीली साड़ी में बिखेरी शिवांगी ने अदाएं

टीवी सीरियल की अभिनेत्री शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने हाल ही में नीली साड़ी पहनकर अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में अदाकार नीले रंग की साड़ी पहनकर खुशी से जलवे बिखेरती हुई नज़र आ रहीं हैं। टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इस बेहद खूबसूरत नीले रंग की साड़ी में नायरा की याद दिलाती हुई नजर आ रहीं हैं। सबसे खास बात ये है कि इन तस्वीरों में अदाकारा शिवांगी जोशी की मां भी उन्हें इस रूप में देख खुशी से झूमती नज़र आ रहीं हैं। जिसके बाद एक्ट्रेस की मां ने उन्हें गोद में उठाकर तस्वीरें भी क्लिक करवाई हैं। जिसमें मां बेटी दोनों ही बहुत खुश नज़र आ रहीं हैं।

दुल्हन की तरह शर्माती दिखी Shivangi Joshi

अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने इन तस्वीरों में बिल्कुल दुल्हन की तरह शरमाते हुए पोज दिए हैं। अदाकारा शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की ये तस्वीरें उनके फैंस के भी दिलों को धड़का रहीं हैं। उनके सारे फैंस उनकी और उनकी मां के साथ इन तस्वीरों को देख कर एकदम खुश हो गए हैं शिवांगी के फैंस के बीच खलबली सी मच गई है और सब को ये लग रहा है कि शिवांगी जोशी अब शादी की तैयारी कर रहीं हैं जिसकी खुशी के चलते उनकी मां ने उन्हें गोद में उठा लिया होगा।

यह भी पढ़े:  Prathyusha Garimella Death: घर के बाथरूम में मिला Fashion Designer Prathyusha Garimella का शव

नीली साड़ी संग पहना गोल्डन ब्लाउज

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने इन तस्वीरों में ब्लू रंग की खूबसूरत सी साड़ी के साथ गोल्डन कलर का ब्लाउज पहना है आपको बता दें की इस खूबसूरत से लुक में शिवांगी बहुत ही प्यारे पोसेस देती हुई नज़र आ रहीं है, और कुछ तस्वीरों में शिवांगी (Shivangi Joshi) अपनी मां यशोदा के साथ पोज देती हुई नज़र आ रहीं हैं जिसमें उनकी मां बहुत खुश नज़र आ रहीं हैं साथ ही साथ उन्होंने शिवांगी को गोद में भी उठाया हुआ है जिसे देख कर सारे फैंस को लग रहा की यशोदा की ये खुशी शिवांगी की शादी को लेकर के है।

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan Girlfriend Georgia हुईं कैमरे के सामने बेकाबू, दिए ऐसे पोज़ की छूट जाएंगे पसीने