क्या कपिल शर्मा शो में हो सकती है, नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी जानिए पूरा मामला!

नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेसी चीफ इस्तीफे के बाद से जहा एक तरफ पंजाब से लेकर दिल्ली तक राजनीति में हंगामा मचा है। वही दूसरी ओर सोशल मीडिया पर लोग अजीब वा गरीब बातें करने लगे है। यूजर्स नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साध रहे हैं, नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद अर्चना पूरन सिंह की नौकरी खतरे में आने की बात कह रहे है। सोशल मीडिया पर यह मामला खूब है, कि अब नवजोत सिंह सिद्धू कपिल शर्मा शो में वापसी कर सकते हैं। आपको बता दें पहले भी नवजोत सिंह सिद्धू द कपिल शर्मा शो का हिस्सा रह चुकी है। नवजोत सिंह सिद्धू कपिल शर्मा शो के साथ पहले से ही जुड़े हुए हैं। लेकिन उन्होंने 2019 में नवजोत सिंह सिद्धू ने शो छोड़ा था। अब अर्चना पूरन सिंह की कपिल शर्मा शो में एंट्री हुई थी। लेकिन अब जब नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस चीफ के पद से इस्तीफा दें दिया। तो अब अर्चना पूरन सिंह भी चर्चा में आ गई है, यूजर सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब मीम्स शेयर करें है।

क्या कपिल शर्मा शो में हो सकती है, नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी जानिए पूरा मामला!

कपिल शर्मा शो से अर्चना सिंह की छुट्टी?

कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी होगी और अर्चना पूरन सिंह को शो छोड़ना पड़ेगा। अर्चना पूरन सिंह खुद इन बातों की चर्चा बन गई उन्होंने अपने लिए बनाए मीम्स को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – किस्सा कुर्सी का मीडिया रिपोर्ट्स में अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में कपिल शर्मा शो पर नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी को लेकर बड़ी साफ बात की है। अर्चना ने कहा है अगर वाकई नवजोत सिंह सिद्धू मेरी जगह कपिल शर्मा शो में आना चाहते हैं। तो मेरे पास करने को कहीं और काम है जो महीनों से मैं मना करती आ रही हूं। मैं हफ्ते में 2 दिन तो शो के लिए शूटिंग करती हूं मुझे ऐसे कई ऑफर मिले जो इंडिया से बाहर है। लेकिन मुझे शो को लेकर ना करना पड़ता है।

क्या कपिल शर्मा शो में हो सकती है, नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी जानिए पूरा मामला!

अर्चना पूरन सिंह का कपिल शर्मा शो को लेकर बड़ा बयान?

अर्चना ने यह भी कहा जिन लोगों को लगता है कि मैं शो में हंसने के अलावा और कुछ भी नहीं करती तो कभी शो में आ कर देखें कि एक ही जगह पर 6 से 7 घंटों तक बैठे रहना स्टेज की तरफ चेहरा रखना सभी के जोक सुनना और उसपर रिएक्शन देना आसान नहीं होता है। अर्चना ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि कई बार कोई प्रोजेक्ट सिर्फ मोटी कमाई के लिए नहीं किया जाता बल्कि कई बार कोई प्रोजेक्ट्स मजाक मस्ती को इंजॉय करने के लिए किए जाते हैं। और कपिल शर्मा कॉमेडी शो को वह काफ़ी इंजॉय करती है।