Sidhu Moose wala Case में पुलिस ने किया Deepak Mundi समेत तीन को गिरफ्तार|

पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसे वाला मर्डर केस में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। अब इस मामले में पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी दीपक मुंडी को नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया है तो वहीं उसके दो साथी कपिल पंडित और राजेंद्र उर्फ जोकर को भी पश्चिम बंगाल से सटे बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शूटर की दिल्ली पुलिस और पंजाब पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तारी की है। इस नामी सूटर की गिरफ्तारी नेपाल से की गई है इस ऑपरेशन में दिल्ली पुलिस के साथ पंजाब पुलिस की स्पेशल सेल भी शामिल रही।

दीपक मुन्नी बाकी शूटर प्रियव्रत फौजी के साथ भुज गया था, लेकिन बदल लिया था अपना ठिकाना |

पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कुख्यात शार्प शूटर दीपक मुंडी और कपिल पंडित को पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि दीपक मुंडी सिद्दू मूसे वाला के मर्डर केस में वांटेड था। इस मामले में पुलिस ने बताया कि मुंह से वाला की हत्या के बाद दीपक मुंडी गुजरात के भुज में बाकी शूटर से अलग होकर ठिकाना उसने बदल लिया था। दीपक मुंडी बाकी शूटर प्रियव्रत फौजी और उसके साथ भुज चला गया था लेकिन स्पेशल सेल की टीम के दबिश देने से एक दिन पहले ही भुज के ठिकाने से वह निकल लिया था।

कौन है सिद्दू मूसे वाला की हत्या करने वाला सूटर दीपक मुंडी

दीपक मुंडी के बारे में आपको बताएं तो सिद्दू मूसे वाला की हत्या के वक्त शूटरों की बोलेरो कार में प्रियवर, अंकित और कशिश के साथ दीपक मुंडी भी था। मुंडी अकेला वांटेड सूटर बचा था जिसे पुलिस 3 महीने से गिरफ्तार करने के लिए ऑपरेशन चलाए हुए थे वही गैंगस्टर कपिल पंडित पर हत्या और फिरौती के दर्जनों केस दर्ज है। राजस्थान में पंडित का गैंग ऑपरेट करता है कई साल पहले कपिल पंडित यूपी में शराब की तस्करी क्या करता था इसलिए तेज रफ्तार गाड़ी चलाने में माहिर है। जाहिर है कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला की बेरहमी से जान ले ली गई थी तब सभी लोगों को एक बड़ा सदमा लगा था। पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को सिद्दू मूसे वाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 25 अगस्त को ही पुलिस ने मूसे वाला हत्याकांड में 1850 पन्नों का आरोप पत्र दायर किया था इस आरोप पत्र में कुल 36 आरोपियों में से 24 के नाम दिए गये।

कौन है गोल्डी बराड़ सिद्धू मूसे वाला केस से क्या है कनेक्शन ?

तो वही इस आरोप-पत्र के अनुसार कनाडा में रहने वाला कुख्यात अपराधी गोल्डी बराड़ मूसे वाला की हत्या का मुख्य साजिशकर्ता था। और उसने इस घटना को अंजाम देने के लिए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया तथा कुछ अन्य लोगों की मदद भी ली थी। इस घटना के बाद गोल्डी नें कबूला था कि उन्होंने यह सब करवाया है इतना ही नहीं गोल्डी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दोबारा धमकी दी थी। जिसके बाद पंजाब पुलिस की स्पेशल सेल इस मामले में एक के बाद एक सभी आरोपियों को पकड़ रही है

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)