𝚄𝙿 𝙰𝚜𝚜𝚎𝚖𝚋𝚕𝚢 𝙳𝚊𝚝𝚎𝚜: यूपी में सात चरण में होगा चुनाव! अखिलेश यादव ने BJP को लेकर चुनाव आयोग से क्या अपील की?            

7 चरणों में उत्तर प्रदेश में चुनाव 10 फरवरी को पहला चरण 14 को दूसरा उत्तर प्रदेश में 20 को तीसरा 23 फरवरी को चौथा 27 फरवरी को पांचवा 3 मार्च को छठा 7 मार्च को साथवा और आख़री चरण का मतदान उत्तर प्रदेश में। 10 मार्च को नतीजे आ जाएंगे पता चल जायेगा उत्तर प्रदेश में अगली सरकार किसकी बन रही है।और उत्तराखंड की बात करें तो वहां पर सिर्फ एक चरण में चुनाव होगा और वह तारीख है 14 फरवरी नतीजे सभी राज्यों के एक साथ घोषित किए जाएंगे 10 मार्च को।

𝚄𝙿 𝙰𝚜𝚜𝚎𝚖𝚋𝚕𝚢 𝙳𝚊𝚝𝚎𝚜: यूपी में सात चरण में होगा चुनाव! अखिलेश यादव ने BJP को लेकर चुनाव आयोग से क्या अपील की?            

अखिलेश यादव ने की चुनाव आयोग से अपील?

लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव ने क्या कुछ कहा यह भी समझये सपा की लीगल टीम भाजपा की IT टीम पर FIR कराएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की इनकम टैक्स टीम ने उनकी झूठी तस्वीर का इस्तेमाल किया भाजपा से झूठी पार्टी कोई नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि एफआईआर अभी और कार्यवाही सरकार बनने के बाद होंगी। उन्होंने बीजेपी नेता पर नफरत फैलाने का आरोप भी लगाया उन्होंने चुनाव आयोग से बीजेपी नेताओं के भाषण पर नजर रखने की मांग की है। वही सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री देने की बात की सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अगर वर्चुअल रैली होती है तो संगठन के रूप से कमजोर पार्टियों के बारे में चुनाव आयोग सोचिए उनको फंड मुहैया कराए जिनका स्ट्रक्चर कमजोर है। इसके साथ ही सरकार बनने के बाद लैपटॉप देने की बात कही है आज की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में।लेकिन बड़ी बात यह है फोटो खुद उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने दिखाया। और भाजपा पर आरोप लगाया भाजपा की इनकम टेक्स टीम पर FIR कराएगी सपा की लीगल टीम यह कहना था अखिलेश यादव का अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)