Shah Rukh Khan की दीवानी हुईं Urfi Javed, King Khan के पीछे हाथ धोकर पड़ी उर्फी |

सोशल मीडिया की छैल छबीली संसेशन बन चुकी ऊर्फी जावेद बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के पीछे लग गई है। बॉलीवुड के किंग खान की दीवानी होती जा रही है उर्फी जावेद। ऊर्फी जावेद की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह जो भी कहती है, खुलकर कहती है। इसीलिए उन्हें बेबाक उर्फी भी कहा जाता है। ऊर्फी जावेद कहां अनदाज सबसे जुदा है. क्योंकि उर्फी जावेद अपने आप में किसी बोम सें कम नहीं है। कितने मौके आए जब ऊर्फी जावेद अपनी हाजिर जवाबी से हर किसी का मुंह बंद कर दिया लेकिन ऊर्फी जावेद में इस बार कुछ ऐसा कह दिया है कि हर कोई काफी हैरान है। दरअसल ऊर्फी जावेद को पसंद आ गए हैं बॉलीवुड के किंग खान और शाहरुख खान के पीछे हाथ धोकर पर गई हैं ऊर्फी जावेद। अभी तक आपने उर्फी जावेद उनके उल्टे सीधे कपड़ों की वजह से ही नोटिस किया होगा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने उल्टे सीधे फैशन सेंस अपनी उल्टी-सीधी ड्रेसेस की वजह से चर्चा में बनी रहती है. ऊर्फी जावेद लेकिन इस बार ऊर्फी जावेद जिस वजह से चर्चा में बनी है वों कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान है।

शाहरुख खान के पीछे हाथ धोकर पड़ी उर्फी जावेद !

हम सबको लाइफ में किसी न किसी पर क्रश जरूर होता है. सही कहा ना मैंने सोशल मीडिया संसेशन ऊर्फी जावेद कों भी किसी पर क्रश है। अगर आपको भी जानने की बहुत ज्यादा इच्छा हो रही है तो आपको बता दें कि उर्फी जावेद नें अपना दिल हार दिया है शाहरुख खान पर! ऊर्फी जावेद का दिल एक ऐसी सेलिब्रिटी पर आ गया इसके पीछे एक नहीं बल्कि पूरी दुनिया है। पूरी दुनिया जहां एक तरफ शाहरुख खान की दीवानी है तों वही ऊर्फी जावेद शाहरुख खान के पीछे पड़ गई है। अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ऊर्फी जावेद हमेशा सुर्खियों में रहती हैं इसके अलावा कभी-कभी वो अजीबोगरीब बयान देती है वों भी अलग-अलग। इस बार ऊर्फी जावेद को कुछ नहीं मिला उन्होंने अपने क्रश के बारे में हीं बता डाला। जी हां दोस्तों ऊर्फी जावेद ने पूरी दुनिया को बता दिया कि उनका क्रश कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान है। ऊर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर खान की फोटो को शेयर किया इस बात का खुलासा किया कि मैं शाहरुख खान की दीवानी हूँ। इंस्टा स्टोरी में उर्फी जावेद लिखती है कि आर्यन खान मेरी उम्र का है लेकिन मुझे उनके फादर पर क्रश है।

उर्फी जावेद को किंग खान पर है क्रश

उर्फी जावेद को जो कहना होता है वह कह डालती है. लेकिन इस पोस्ट में शाहरुख खान या आजम खान की नजर पड़ी है या नहीं? वह अभी तक नहीं पता पर इतना जरूर है कि उर्फी जावेद का यें पोस्ट किसी के लिए भी शॉकिंग नहीं है। क्योंकि उनसे किसी भी चीज की उम्मीद करना कम हीं लगता है। उसी जावेद की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वों जो भी कहती है डंके की चोट पर कहती है। कोई भी मौका हो अपनी हाजिर जवाबी से उर्फी जावेद कहीं ना कहीं लोगों के दिलों पर छा हीं जाती है। सबसे बड़ी बात यह है कि पब्लिक प्लेस पर हों या फिर सोशल मीडिया और गलत बात पर उर्फी जावेद का एक रिएक्शन जरूर होता है वों भी अलग तरीके से! लेकिन इस बार ऊर्फी जावेद नें जो बयान दे दिया है उसके बाद हमें लगता है कि गौरी खान पक्का ऊर्फी जावेद को छोड़ने वाली नहीं है। अरे भैया हो भी क्यों नहीं आखिर जिसकें पति पर कोई नहीं डालेगा वों चुप कैसे रह पाएंगी। उर्फी जावेद के इस बेबाक इंस्टा स्टोरी के बाद हर किसी को यह हैरानी है कि आखिर उर्फी जावेद का शाहरुख पर कैसे दिल आ गया! और हर किसी को यह भी उम्मीद है कि कही ऊर्फी जावेद शाहरुख खान की दीवानगी के चक्कर में उनके घर तक ना पहुंचाएं।