दुनिया के तीसरे सबसे बड़े अमीर एक्टर Shahrukh Khan की 378 करोड़ों रुपए की Brand value में हुआ बड़ा नुकसान!

आर्यन खान की ड्रेग्स केस में गिरफ्तारी के बाद अभिनेता शाहरुख खान की परेशानी बढ़ती हुई नजर आ रही है। जहा कोर्ट ने आर्यन खान को 7 अक्टूबर तक रिमांड पर भेज दिया है, वहीं सूत्रों के हिसाब से पता चल रहा है। ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान के ब्रांड वैल्यू में बड़ा नुकसान हो सकता है। सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख खान के साथ उन ब्रैंड को भी ट्रोल कर रहे हैं, जिन का प्रचार अभिनेता शाहरुख खान कर रहे हैं। लोगों ने शाहरुख खान से पूछा है, कि अब वह दूसरों के बच्चों को कैसे प्रेरित करेंगे। जबकि उनका ही बेटा ड्रग्स केस में फंसा है, फिलहाल शाहरुख खान की ब्रांड वैल्यू 378 करोड रुपये की है। बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद उन्हें इसमें नुकसान उठाना पड़ सकता है।

40 ब्रांड के साथ काम करते हैं किंग खान?

ऐसा अनुमान मार्केट एक्सपर्ट का है, एक्ट्रेस शाहरुख खान इन दिनों लम सम 40 बैंड के साथ काम कर रहे हैं। जिनमें कुछ एजुकेशनल इस्टार्टअप है, DUFF & PHELPS के फरवरी 2021 के रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता शाहरुख खान की ब्रांड वैल्यू 378 करोड़ों रुपए के आस पास है। ब्रैंड वैल्यू के हिसाब से 2020 में टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली अक्षय कुमार और रणवीर कपूर के बाद चौथे स्थान पर हैं। 2019 में उनका स्थान 5 हुआ था। विश्व में कमाई के टॉप टेन एक्टर्स की लिस्ट में भारत में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन शामिल हैं। शारुख खान की नेटवर्क 5,116 करोड़ों रुपए मानी गई है। खैर आर्यन खान की इस केस में फंसने के बाद शाहरुख खान को करोड़ों का नुकसान होता है। बताते चलें आर्यन खान को कोर्ट ने 3 दिन की रिमांड पर भेज दिया है। और आने वाले समय भी उन्हें आसानी से बेल मिलने के आसार नजर नहीं आ रहे है। NCB लगातार मामले की जांच कर रही है ताकि ड्रग्स मामले का सारा का सारा सच सबके सामने आ सके।

One thought on “दुनिया के तीसरे सबसे बड़े अमीर एक्टर Shahrukh Khan की 378 करोड़ों रुपए की Brand value में हुआ बड़ा नुकसान!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *