मुसलमानों की लिंचिंग पर साउथ की हीरोइन साई पल्लवी नें उगला जहर !

साउथ की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों पर ऐसा बयान दे दिया है कि देश भर में उनके खिलाफ गुस्सा पैदा हो गया है। पल्लवी नें द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितों पर दिखाई गया अत्याचार और उनकी हत्या के सीन की तुलना मॉब लिंचिंग से की है। उनके मुताबिक कश्मीरी पंडितों पर जो अत्याचार हो रहा है और वही गाय के नाम पर जो मुस्लिमों की लिंकिंग की जा रही है वह सब एक बराबर ही है।

अपने इंटरव्यू में दा कश्मीर फाइल्स पर क्या बोली सई पल्लवी

एक इंटरव्यू में साई पल्लवी ने कहा मैं न्यूटन इन्वायरमेंट बड़ी हुई हूं. मैंने लेफ्ट और राइट विंग के बारे में बहुत कुछ सुना है. लेकिन मैं यें नहीं कह सकती कि कौन सही है कौन गलत हैं। द कश्मीर फाइल्स फ़िल्म में दिखाया गया है कि कश्मीरी पंडितों की हत्या की गई. वही कुछ समय पहले जाने वाले मुस्लिम शख्स को बड़ी बेदर्दी से पीटकर उसे जय श्रीराम के नारे लगाने को कहा गया था। यें भी धर्म के नाम पर हिलसा ही है. अब इन दोनों घटनाओं में क्या अंतर है।

साई पल्लवी पर फूटा लोगों का गुस्सा !

पल्लवी ने बताया कि उनकी फैमिली ने हमेशा एक अच्छा इंसान बनने की सीख दी है। पल्लवी ने कहा कि आप को पीड़ितों की रक्षा करने की जरूरत है. अगर आप एक अच्छे इंसान है। पल्लवी ने आगे कहा कि वों हमेशा न्यूट्रल रहती हैं और पीड़ितों के लिए खड़े होने की कोशिश करती हैं। पल्लवी के इस बयान के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है! लोगों का कहना है कि गाय को मां का दर्जा दिया गया है। अगर उन्हें कोई काटकर खाएगा तो उसके साथ क्या किया जाना चाहिए? और जब पता है कि गाय की यहां पूजा की जाती है तो आखिर दूसरे धर्म के लोग इसे क्यों काटने पर पर तुले हैं।