Sad! Mahima Chaudhry Revealed That She Is Battling Cancer And breaks down

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी को लेकर ऐसी बुरी खबर आ रही है जो आपका दिल तोड़ सकती है? महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है और इस वक्त हो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। महिमा कीमोथेरेपी में अपने बाल को चुकी हैं ऐसे में वह हर वक्त विक पहने रखती हैं। अनुपम खेर ने महिमा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें महिमा अपने कैंसर होने की जानकारी दे रही है. उनके पास जा चुके हैं वीडियो में वह अपनी स्टोरी बताते हुए हंसती हैं और फिर रोने लगती है। महिमा अभी कुछ दिन पहले ही अपनी बेटी के साथ आर्ट गैलरी में नजर आई थी, तब उन्हें देखकर बिल्कुल नहीं लगा कि उन्होंने विक पहनी हुई है और वह कैंसर से गुजर रही है। वों हंस-हंसकर अपना दुख ऐसे छुपा रही थी कि जैसे उन्हें कुछ हुआ ही नहीं है लेकिन कुछ देर पहले ही पता चला है कि महिमा इस दर्द से गुजर रही है। वीडियो में महिमा ने बताया कि उनकी बॉडी में ही किसी भी तरह के कैंसर के लक्षण नहीं थे, उन्होंने हर साल की तरह अपना सालाना चेकअप और सोनोग्राफी करवाई उनकी बॉडी में कुछ कुछ सेल्स ऐसे मिले जो कैंसर बना सकते थे। दोबारा जांच में वह सेल्स नेगेटिव पाए गये।

महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर

यह अच्छी खबर थी कि उनके ब्रेस्ट के ऊपरी हिस्से में कुछ ऐसे सेल्स पाए गए जो कैंसर का रूप ले चुके थे। महिमा ने बताया कि कैंसर जैसा शब्द उनके लिए सुनने में बेहद बड़ा था लेकिन उनकी बहन ने उनकी हिम्मत बढ़ाई। उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर की बात आपने पेरेंट्स से भी छुपा कर रखी थी। वही महिमा वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा है मैंने अपनी 525वी फिल्म द सिग्नेचर में अहम भूमिका निभाने के लिए महिमा चौधरी को एक महीने पहले अमेरिका में फोन किया था हमारी बातचीत में मुझे पता चला है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है उनका रवैया दुनिया भर में कई महिलाओं को उम्मीद देगा। वह चाहती थी कि मैं उसके बारे में खुलासा करने का हिस्सा बने उसे अपना प्यार गर्मजोशी शुभकामनाएं और आशीर्वाद भेजें। वह सेट पर वापस आ गई है जहां वह मरने के लिए तैयार है साल 1999 में भी महिमा ऐसे ही हालातों से गुजरी थी तब फिल्म दिल क्या करे कि शूटिंग के दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें उनका चेहरा बेहद खराब हो गया था उनकी सर्जरी की गई और चेहरे से 67 कांच के टुकड़ों को निकाला गया। अब एक बार फिर महिमा जिंदगी और मौत के हालातों से पूछ रही है हम ईश्वर से दुआ करते हैं कि वह जल्द ही इस बीमारी को हरा कर वापस लौट आए।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)