Asia Cup 2022: Pakistan की टूटी उम्मीद, Shaheen Afridi Asia Cup से बाहर |

एशिया कप से पहले पाकिस्तान टीम के लिए बुरी खबर सामने आ रही है आपको बता दें कि पाकिस्तान के सबसे भरोसेमंद तेज गेंदबाज शाहिद अफरीदी पाकिस्तान टीम से बाहर हो गए हैं। शाहीन अफरीदी को एशिया कप के लिए टीम में जगह दी गई थी लेकिन घुटने में चोट के चलते शाहीन अफरीदी टीम से बाहर हो गए हैं। बता दे कि इस बात की जानकारी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दी है शाहीन अफरीदी को इस साल एशिया कप में सबसे खतरनाक गेंदबाज के रूप में देखा जा रहा था लेकिन अब गेंदबाज पाकिस्तानी टीम का हिस्सा नहीं है। अभी हाल ही में भारत में जसप्रीत बुमराह के रूप में अपने तेज गेंदबाज को गवाया है जसप्रीत बुमराह चोट के चलते एशिया कप में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। जहां भारत को जसप्रीत बुमराह के रूप में बड़ा झटका लगा तो वहीं पाकिस्तान ने भी इसकी भरपाई कर दी है। पाकिस्तान को शाहीन अफरीदी के रूप में बड़ा झटका लगा है दोनों ही देशों ने अपने सबसे महत्वपूर्ण गेंदबाज को विश्व कप से ठीक पहले गवा दिया है।

2021 टी-20 विश्व कप में किया था भारत का बुरा हाल, टीम इंडिया को राहत !

आपको बता दें कि 2021 विश्व कप में शाहीन अफरीदी ने टीम इंडिया का बुरा हाल किया था। जहां उन्होंने भारत के टॉप 3 बल्लेबाज केएल राहुल, रोहित शर्मा और विराट कोहली का विकेट निकालकर भारतीय टीम को बैकफुट पर धकेल दिया था। आपको बता दें कि 2021 विश्व कप में शाहीन अफरीदी ने भारत के विरुद्ध चार ओवर में 31 रन खर्च करते हुए 3 विकेट लिए थे, इस बार एशिया कप में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मुकाबला खेला जाना है। ऐसे में शाहीन अफरीदी का टीम से बाहर हो जाना भारतीय टीम के लिए बड़ी खबर है कहना गलत नहीं होगा कि शाहीन अफरीदी की टीम में ना होने से पाकिस्तान टीम की मुश्किलें बढ़ती नजर आएगी। ऐसे में पाकिस्तान की टीम किसी युवा गेंदबाज की तरह की नजर करना चाहेगी बताते चलें कि पाकिस्तान की टीम इस वक्त नीदरलैंड का दौरा कर रही है जहां पर टीम 2-0 से वनडे श्रृंखला में आगे चल रही है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)