Raju Srivastava Health Update: जानें अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की सेहत |

अपनी मजेदार बातों से सबको हंसाने वाले और हर दिल अजीज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। वह पिछले कई दिनों से एम्स के आईसीयू में वेंटिलेटर पर है कई दिनों से राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर उनके परिवार, दोस्तों के साथ-साथ फैंस भी चिंता में है। इसी बीच उनका हेल्थ अपडेट आया है जिसे जाने के बाद उनके फैंस भी राहत की सांस जरूर लेंगे।

राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार ब्रेन का अक्सीजन लेबल बढ़ा !

नेटवर्क-18 की खबर के मुताबिक उनकी हालत में अब सुधार देखने को मिल रहा है, कहा गया था कि उनका ब्रेन डेड हो गया था। उनके ब्रेन का ऑक्सीजन लेवल 20 प्रतिशत पर पहुंच गया था लेकिन अब उनके ब्रेन का ऑक्सीजन लेवल बढ़कर 50 प्रतिशत तथा गया है। राजू श्रीवास्तव को काफी एंटीबायोटिक दवाएं दी जा रही है खबर के मुताबिक उनका संक्रमण पहले से कम हुआ है फिलहाल अभी भी राजू श्रीवास्तव से मिलने की किसी को इजाजत नहीं है। यहां तक कि परिवार के किसी भी सदस्य को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है। उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव को भी उनके पास नहीं जाने दिया गया है। जिसके कारण वह भी काफी टेंशन में है लेकिन फिलहाल डॉक्टर किसी भी तरह का रिस्क लेने को तैयार नहीं है। डॉक्टर नहीं चाहते कि उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता प्रभावित हो या फिर उन्हें किसी तरह का संक्रमण हो जिससे उनकी तबीयत पर कोई भी गंभीर असर पड़े ऐसे में डॉक्टर्स की पूरी टीम राजू श्रीवास्तव का काफी ज्यादा ध्यान दे रही है।

दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है राजू श्रीवास्तव

वहीं बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक राजू श्रीवास्तव देश के टॉप न्यूरोलॉजिस्ट एमपी डॉक्टर पद्मा श्रीवास्तव की देख-रेख में है। डॉक्टर का कहना है कि राजू के ठीक होने के लिए संक्रमण का कम होना जरूरी है उनका ब्लड प्रेशर नियंत्रित है। राजू की हेल्थ ब्रेन में ऑक्सीजन की कमी के कारण बिगड़ रही थी लेकिन अब वों ठीक हो रहे हैं। राजू श्रीवास्तव की ताजा अपडेट देते हुए शेखर सुमन ने भी एक किया है उन्होंने बताया है कि कॉमेडियन के सभी ऑर्गन सही तरीके से काम कर रहे हैं। बता दें कि राजू श्रीवास्तव पिछले 11 दिनों से दिल्ली के एम्स में भर्ती है राजू श्रीवास्तव एम्स के कार्डियोलॉजी न्यूरोसाइंस बिल्डिंग के आईसीयू में भर्ती है राजू के परिवार का कहना है कि वह एक फाइटर है और वापसी करेंगे परिवार लगातार लोगों से राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में सुधार को लेकर प्रार्थना की अपील कर रहा है हालांकि राजू श्रीवास्तव अभी भी वेंटिलेटर पर ही है।

10 अगस्त को जिम में राजू को पड़ा था दिल का दौरा

10 अगस्त को कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जिम करते समय अचानक बेहोश होकर गिर गए थे इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। 58 साल के राजू श्रीवास्तव 80 के दशक से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं साल 2005 में आए स्टैंड जकरिया लीची कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीजन में हिस्सा लेने के बाद उन्हें लोगों ने जाना शुरु किया राजू श्रीवास्तव ने मैंने प्यार किया, बाजीगर और आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया समेत कई हिंदी फिल्मों में काम किया है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)