Asus ROG 5s लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन, फीचर्स जानकार हो जायेगे हैरान

0
290
Asus ROG 5s लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन, फीचर्स जानकार हो जायेगे हैरान
Asus ROG 5s लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन, फीचर्स जानकार हो जायेगे हैरान

Asus ROG 5s लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन, फीचर्स जानकार हो जायेगे हैरान

मोबाइल फोन निर्माता कंपनी ने मार्च के महीने में ROG Phone 5 और Rog Phone 5 Pro स्मार्टफोन लिमिटेड एडिशन मे मार्केट में लॉन्च किए थे। इन स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करे तो इसमें स्नैपड्रेगन 888 प्रोसेसर और 144 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ इसमें 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई थी।

अब Asus कंपनी अपने नए सीरीज के माध्यम से एक और धमाकेदार स्मार्टफोन Asus ROG 5s को अगस्त के महीने में लॉन्च करने वाला है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस स्मार्टफोन के रिलीज होने से पहले ही उसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी लीक हो गई है। नए स्मार्टफोन के फीचर्स ही भी बल्कि इसकी रिलीज डेट के बारे में पता चल गया है।

आइए जानते है कि यह शानदार फोन कब और इसमें क्या क्या स्पेसिफिकेशंस दिए गए है। आपको इसके बारे में पता चलने वाला है।A

Asus ROG 5s Specification

हालिया मिली जानकारी के अनुसार इस मोबाइल के अनुसार इसमें 144 हर्ट्स ओल्ड डिस्पले है। हालाकि स्क्रीन का साइज के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन जो इस कंपनी ने पहले स्मार्टफोन लॉन्च किया था। उन मोबाइल की डिस्प्ले की तुलना में इस मोबाइल की भी 6.67 इंच की डिस्प्ले हो सकती है।

Rog 5s की स्पीड और मल्टीटास्किंग की बात करे तो इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रेगन 888 Plus SoC का प्रयोग किया गया है। इसके आलवा इसमें 16GB का रैम और 256 जीबी की स्टोरेज हो सकती है। स्मार्टफोन का एक और मॉडल हो सकता है। जिसमे आपको 18 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज देखने को मिल सकती है।

हालांकि कैमरा के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। अगर Asus के पहले वाले स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो 64mp के रियर कैमरे और Sony IMX686 primery कैमरा, 13mp का वाइड एंगल कैमरा और 5mp के माइक्रो कैमरे के साथ मे उन स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था।

उम्मीद है कि Asus ROG 5s मे भी आपको इसी प्रकार के फीचर्स या इससे अच्छे कैमरा देखने को मिल सकते है। आजकल जो व्यक्ति भी स्मार्टफोन को खरीदता है वो सबसे पहले उसकी बैटरी के बारे में जानना चाहता है।

Asus ROG 5s Battery

जानकारी के अनुसार ROG 5s की बैट्री क्षमता की बात करें तो इसमें लगभग 6000 mah की बैटरी लगाई जा सकती है। यह बैटरी 65w के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मे आएगी।

Asus ROG 5s कब लॉन्च होगा

जो भी यूजर इस कंपनी को पसंद करते है। वो इस स्मार्टफोन को अवश्य खरीदना चहेते होगे। ट्विटर हैंडल के माध्यम से पता चला है। की Asus ROG 5s को 16 अगस्त को मार्केट में उतारा जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दी की Asus कंपनी के किसी भी अधिकारी ने अभी स्मार्टफोन के लॉन्च डेट के बारे में नहीं बताया है।

Read Also :- VIVO Y53s : Vivo जल्द ही लांच करेगा यह स्मार्टफोन,

जाने इसकी कीमत

Asus ROG 5s की इंडिया मे क्या कीमत होगी। इसके बारे में अभी बता पाना थोड़ा मुश्किल है। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है की इसकी कीमत मे थोड़ी बढ़ोतरी की जाएगी। क्युकी अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले इसमें थोड़ा बदलाव किया गया है।