Realme का आ गया सबसे दमदार और सस्ता फोन!

भारतीय बजार में कम कीमत वाले स्मार्टफ़ोन की जबरदस्त मांग है. ऐसा इसलिए यूजर्स वक्त वक्त पर अपना फोन बदलते रहते हैं। ऐसे में बार-बार महंगा फोन खरीदना सभी के जेब पर भारी पड़ सकता है। लिहाजा कम कीमत पर शानदार फोन पर नजर रहती है. इसी का फायदा कंपनी भी उठाती है। भारतीय बाजार में यूजर्स के लिए रेलमी की ओर से एक फोन की पेशकश की गई है. जिसकी कीमत काफी कम है. और फीचर्स इस फोन में दिए गए हैं। शानदार रियलमी ने भारतीय बाजार में यूजर्स के लिए अपनी C सीरीज के तहत अपनी नई एंट्री लेवल स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. जिसका नाम है. Realme C21Y इस फ़ोन की कीमत काफ़ी कम है।

इस फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स में क्या कुछ है. खास!

सबसे पहले आपको बताते हैं. इस फोन क़े स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में फोन एंड्राइड 10 पर काम करता है. Unisoc T610 ऑक्टा – कोर प्रोसेसर है. 6.5 इंच HD+ डिस्प्ले और 4GB रैम 64GB इंटरनल स्टोरेजदिया गया है. इस फोन में काफी कुछ खास दिया गया है. कीमत के लिहाज से देखें तो बहुत सारी चीज इस फोन में है. जो कि इस फोन को बेहतरीन बनाती है. वाटरड्राप नॉच डिजाइन डिस्प्ले दिया है. माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी है. 5,000mAh की बैटरी है. एंबिएयट लाइट सेंसर है.प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक्सेलेरोमीटर भी है. बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. जो लोग फोटोग्राफी के शौकीन है. उनका ध्यान भी इस फोन को बनाते वक्त रखा गया है. इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर है. 2MP मोनोक्रोम सेंसर है. वही 2MP मेंक्रो लेंस भी है. 5MP का फ्रंट कैमरा है. साथ ही साथ एलईडी फ्लैश भी है।

फोन की क्या है, कीमत

अब बात आती है कंपनी इतना सब कुछ कितने रुपए में ऑफर कर रही है. इस फोन को दरअसल खास इसकी कीमत ही बनाती है. अब आपको बताते हैं इस फोन की क्या है असल कीमत – 3GB रैम 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत – 8,999 रुपए है. वही 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत – 9,999 रुपए है। दरअसल इस फोन को लेकर दावा यह भी किया जा रहा है. अगर यूजेस एक बार इस फोन को एक बार चार्ज करते हैं। पूरे दिन इसे चार्ज करने की जरूरत नहीं होगी। वह भी तब जब आप इस फोन को फुल यूज करें Realme C21Y भारतीय बाजार में टू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. जिसमें एक है। (Cross Black) और दूसरा है. (Cross Blue) यह फोन 30 अगस्त से पूरे देश में Realme. com Flipkart और ऑफलाइन स्टोर के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *