JIO PHONE NEXT : इस दिन होगा जियो का यह धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए इसकी कीमत.

JIO PHONE NEXT : जिओ फ़ोन का हम आज से नहीं बल्कि 1 साल या फिर डेढ़ साल पहले से इंतजार कर रहे हैं लेकिन आखिरकार दोस्तों अब जियो कम्पनी एक स्मार्ट मोबाइल फोन लांच करने वाला है जो कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी ने कुछ महीने पहले इस स्मार्टफोन के बारे में बताया है आज हम उसी जिओ फोन के ऊपर बात करने वाले हैं कि इसमें कितनी रैम होगी साथ में इस मोबाइल की कीमत कितनी होगी तो इस आर्टिकल को आप ध्यान से पढ़िएगा इस आर्टिकल में जियो फोन के बारे में बहुत कुछ बताया गया है.

JIO PHONE NEXT : जिओ फोन कब लॉन्च होगा ?

जियो फोन बहुत ही जल्द आने वाला है जियो फोन के कंपनी मुकेश अंबानी ने सबसे पहला मोबाइल फोन 10 सितंबर 2019 को लोगों को दिया था मिसाल रहमान (एसएचडी डेवलपर्स) ने इसका नाम जियो नेक्स्ट बताया है जिओ नेक्स्ट फोन हमको सितंबर महीने को देखने के लिए मिल सकता है अगर हम इसके स्पेसिफिशन और इसका प्राइस रेट क्या होगा इसका सब हमें आगे बताया है।

Read Also :- Motorola Moto Edge 20 का रेट, लॉन्च तारीख स्पेसिफिकेशन

JIO PHONE NEXT स्पेसिफिशन क्या है ?

1….जियो फोन के बारे में हमने सब कुछ डिटेल में बताया है जियो फोन में google के android go का सिस्टम के साथ इंटरफेस आ रहा है जो कि इसका सिस्टम को खास बनाएगा और बेहतरीन बनाएगा अब इसका प्राइस खुद अंदाजा लगा सकते हो कि अगर यह कीपैड मोबाइल फोन वाले लोगों के लिए बना है तो यह लो एंड बजट का फोन होगा तो इसकी कीमत कुछ 5,000 ~6000 होगी.

2…..जियो फोन में सोशल मीडिया से पता चला है कि इसमें Qualcomm चिप्स दिया जाएगा और साथ में isp सपोर्ट 64 बीट का cpu दिया जाएगा.

3….अब हम बात कर लेते हैं कि जिओ फोन नेक्स्ट में हमें कितनी जीबी का स्टोरेज मिलेगी अगर हम बात करें जिओ फोन नेक्स्ट में हमें 2GB रैम के साथ 32GB और 64GB का स्टोरेज देखने को मिलेगा इसमें हमको एसडी कार्ड का स्लॉट भी मिलेगा जिसमें हम 512 जीबी तक स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं जिससे लोग अपने मेमोरी कार्ड इस सुविधा को भी आसानी इस्तमाल कर सकते हैं.

4….जिओ फोन नेक्स्ट में हमें 5.0 या फिर 6 इंच की स्क्रीन दी जाएगी जो की फुल एचडी होगा अगर हम इस के कैमरे की बात करें तो इसमें हमको जो रीयर कैमरा होगा वह 13 मेगापिक्सल का होगा और साथ में हमको फ्लैश एलईडी भी दिया जाएगा अगर वही फ्रंट कैमरे की बात करें तो हमको फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का और साथ में सेंसर देखने को मिल जाएगा.

5.…वहीं अगर हम बात करें इसमें हमको बैटरी की बात करें तो इसमें हमको 3,000 या फिर 4000Mah की बैटरी देखने को मिल जाएगी जिसका बैकअप पूछें 5 या 6 घंटे का होगा

मेरे प्यारे देशवासियों जिओ स्मार्टफोन जिओ कंपनी स्पेशल उन लोगों के लिए लेकर आना चाहती है जिनके पास बटन वाले फोन हैं क्योंकि वह सभी लोग पैसे इतना खर्च नहीं करना चाहते बड़े-बड़े मोबाइलों पर इसलिए यह जियो नेक्स्ट फोन कंपनी बहुत ही सस्ते रेट में लोगों को देगी। धन्यवाद!

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)