Realme 9 Pro: रियल मी का फोन होगा लॉन्च, कीमत मात्र इतनी.

1
541
Realme 9 Pro: रियल मी का फोन होगा लॉन्च, कीमत मात्र इतनी.
Realme 9 Pro: रियल मी का फोन होगा लॉन्च, कीमत मात्र इतनी.

Realme 9 Pro :  Realme में तरफ से मार्केट में नया फ़ोन आने वाला है जिसका नाम रियल मी 9 प्रो है आज हम इस आर्टिकल में इस फोन के बारे में ही चर्चा करने वाले हैं कि इस फोन में हमको किस प्रकार का प्रोसेसर मिलता साथ में कैमरा क्वालिटी क्या है बैटरी बैकअप कितना होगा और साथ में डिस्प्ले के ऊपर बात करेंगे हालांकि सोशल मीडिया से न्यूज़ आ रही है कि यह फोन मार्केट में फिर नया उछाल लेकर आने वाला है जिससे लोग इसको बहुत प्यार से खरीदेंगे तो चले आर्टिकल को शुरू करते हैं.

Realme 9 Pro लॉन्च तारीख 

हमने कहीं जगह सर्च किया फिर भी हमको इसका लॉन्च तारीख के बारे में पता नहीं चल रहा था लेकिन हमारी टीम ने कुछ कोशिश करने के बाद एक अंदाजा लगाया है कि और यह अंदाजा हमें सोशल मीडिया से पता चला है हमे यह खबर सोशल मीडिया से पता चली है कि Realme 9 Pro 22 सितंबर 2021 को लॉन्च हो सकता है इसमें कोई अंदाजा नहीं है कि जीवन में कंपनी इससे एक इन पहले या फिर एक दिन बाद में भी इस मोबाइल फोन को लांच कर सकती है अभी अगर हम इसके प्राइस की बात की जाए तो हमें यह 20000₹ के बीच-बीच में मिल सकता है.

Realme 9 Pro डिस्प्ले किस प्रकार की होगी

अगर हम Realme 9 Pro की स्क्रीन की बात करे तो हमको 6.5इंच की मिलेगी जो की Super Amoled डिस्प्ले के साथ मिलेगी और साथ में इसका रिफ्रेश रेट 90hz होगा जिससे हमारी स्क्रीन और भी Smooth चलेगी.

Realme 9 Pro का कैमरा

इनके कैमरों की बात की जाए तो हमे इसमें 180MP रेयर कैमरा मिल सकता है जिसके साथ एलईडी फ्लैश भी होगी फ्रंट में हमें दो कैमरे देखने को मिल सकते हैं जोकि 16MP+2MP हो सकते है जिसके साथ हमारी फोटो बहुत ही अच्छे और साफ तरीके से आएगी हमे स्क्रीन के अंदर ही फिंगरप्रिंट मिलेगा जोकि की मोबाईल फ़ोन की लुक और डिज़ाइन को खूबसूरत बना देती है.

Realme 9 Pro की परफार्मेंस क्या है

हमको इस फोन के अंदर स्नैपड्रेगन 730 का प्रोसेसर मिलता है जिसके साथ हम आराम से गेम को खेल सकते हैं और किसी भी काम को आसानी से कर सकते हैं.

Realme 9 Pro की मेमरी कितनी होगी

इसकी Ram की बात करें तो हमे इसके अंदर 8GB Ram और 128GB storage मिल जाएगी अगर कंपनी वाले ने इससे लो वैरीअंट वाला फोन निकाला तो उसके अंदर हमको 6GB रैम साथ में 64GB और 128GB का मेमोरी मिल सकती है हमें इसके अंदर मेमोरी कार्ड डालने के लिए अलग ट्रे भी मिलेगी जिसके साथ हम अपने स्टोरेज को और भी बढ़ा सकते हैं.

Read Also :- Xiaomi Redmi K40 : लॉन्च तारीख, स्पेसिफिकेशन, कैमरा क्वालिटी, परफॉर्मेंस क्या है?

Realme 9 Pro की बैटरी

Realme 9 Pro के अंदर हमे 6000mAh की बैटरी मिल जाएगी जिसका बैटरी बैकअप बहुत ही बढ़िया है जिसके साथ हम लगातार फोन का यूज कर सकते हैं इसके साथ हमे एक क्विक फास्ट चार्जर मिल जाएगा जो की type-c Port के साथ मिलेगा.