Sapna Choudhary ने Western Look में ढाया कहर, फैंस ने की तारीफ |

डांसर और सिंगर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है कड़ी मेहनत की बदौलत सपना चौधरी ने एक मुकाम हासिल किया है। वों स्टाइल आइकन भी हैं भी उनके डांस मूव के साथ ही उनके फैशन सेंस को भी काफी पसंद किया जाता है। अगर सपना के सोशल मीडिया अकाउंट्स को देखें तों वों वेस्टर्न ड्रेस में भी काफी फोटोस पोस्ट करती हैं। सपना अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जाती है। इसके साथ ही सपना सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार फोटो शेयर करती रहती हैं अक्सर सपना चौधरी फोटोशूट से जुडी तस्वीरें शेयर करती है। उनका फैशन स्टाइल भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता है।

सपना चौधरी का न्यू लुक कतई… कहर ढा रही है

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी चर्चा में रहती हैं। फैंस भी उनकी खूब चर्चा करते हैं उनके लुक की तारीफ करते हैं। वेस्टर्न ड्रेस में सपना का अंदाज़ देखते ही बनता है। सपना चौधरी के बारे में कहा जाता है कि वह हर आउटफिट में ग्लैमरस लगती है बात साड़ी की हो या फिर दूसरे ड्रेस की उनके हर कपड़े पहनने के स्टाइल पर फिदा हो जाते हैं। सपना चौधरी के सोशल मीडिया अकाउंट पर साड़ी में भी फोटो है जों इनकी खूबसूरती को दिखाती है। कहा जाता है कि सपना चौधरी कों साड़ियों का बड़ा शौक है वह साड़ियों को काफी अच्छे से कैरी करती हैं। आउटडोर से जुड़ी फोटोस भी सपना चौधरी शेयर करती रहती हैं इसमें सपना का रफ और टफ अंदाज देखने को मिलता है। सपना चौधरी पार्टी वियर में भी काफी खूबसूरत लगती है कहने का मतलब है कि सपना चौधरी ने अब खुद को ऐसा बना दिया है कि हर तरह के कपड़े उन्हें खूबसूरत बनाते हैं।

बिग बॉस के बाद सपना ने ठुकराए कई बड़े प्रोजेक्ट्स

आज सपना चौधरी एक बड़ा नाम है लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें खूब मेहनत करनी पड़ी थी। उन्हें लोगों की खूब ताने भी सुनने पड़े थे, कई मीडिया रिपोर्ट्स में जिक्र है कि शुरू में सपना चौधरी कुछ लोग ताने देते थे। यहां तक कि उनके रिश्तेदार भी पीछे नहीं रहते थे लेकिन उनका परिवार उनके साथ खड़ा रहा आखिरकार सपना चौधरी को मंजिल मिल गई और आज उन्हें हर कोई जानता है। सपना चौधरी छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सपना को बिग बॉस के बाद कई प्रोजेक्ट ऑफर हुए थे जिसे सपना ने ठुकरा दिया था।