शिल्पा का सुपर डांस : पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने लिया ब्रेक, 3 हफ्ते बाद लौटेंगे सुपर डांस में.

शिल्पा का सुपर डांस : आपको तो सबको पता ही होगा थी शिल्पा शेट्टी के पति पोर्नाग्राफी में मुंबई जेल में गिरफ्तार है जिस के बाद शिल्पा शेट्टी अपने सुपर डांस में तीन हफ्ते का ब्रेक ले लिया था लेकिन उनके गैर मौजूदगी के कारण अन्य कई सेलिब्रिटी उनके स्टेज पर पहुंचे आज हम इसी आर्टिकल के ऊपर चर्चा करेंगे तो दोस्तों इस आर्टिकल मैं आप बने रहिए.

19 जुलाई को शिल्पा शेट्टी के पति को पोर्नाग्राफी में गिरफ्तार कर लिया था जिसकी वजह से शिल्पा शेट्टी मैं सुपर डांस में चार हफ्तों का ब्रेक लिया था लेकिन अभी पीछे से खबर आ रही है कि शिल्पा शेट्टी बहुत ही जल्द डांस शो में आने वाले हैं लेकिन उनकी कमी को पूरा करने के लिए अन्य सेलिब्रिटी को सुपर डांस 4 में बुलाना पड़ा. लेकिन अभी सिर्फ शेट्टी 3 अब तो बाद स्टेज पर वापसी कर लेंगी.

शिल्पा शेट्टी लौटी सुपर डांस 4 में ?

दोस्तों हम बता दे कि टाईम ऑफ इंडिया की तरफ से खबर आ रही है कि 2016 में सुपर डांस को शुरू किया था तब से अभी तक सिर्फ शिल्पा शेट्टी सुपर डांस की जज हैं मेकर्स शो नहीं चाहते कि शिल्पा शेट्टी की जगह कोई और सेलिब्रिटी जॉर्ज बने इस वजह से मेकर्स शो शिल्पा शेट्टी का इंतजार कर रहे थे अब उम्मीद है कि शिल्पा शेट्टी सुपर डांस 4 में वापसी करेंगे और शो पूरा खत्म होने तक सुपर डांस मैं बने रहेंगे.
पति के पोर्नाग्राफी के जुर्म में गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा शेट्टी के लिए सुपर डांस शो में वापसी एक इमोशनल भरा था लेकिन शिल्पा शेट्टी ने काफी हिम्मत से काम लिया और इसी बात में मेकर्स शो बड़े खुश हैं क्योंकि उनको सिर्फ शेट्टी की जगह किसी और को जज बनना अच्छा नहीं लग रहा था शिल्पा शेट्टी अनुराग बसु और गीता कपूर के साथ सुपर डांस में जज करती थी.

गैरमौजूदगी में अन्य सेलिब्रिटी पहुंचे ?

शिल्पा शेट्टी के चार हफ्ते का ब्रेक लेने के बाद सुपर डांस 4 में कई सेलिब्रेट लोग आए जिनमें से कुछ का नाम संगीता बिजलानी, जैकी श्रॉफ, टेरेंस लुइस, सोनाली बेंद्रे, मौसमी चटर्जी, करिश्मा कपूर गेस्ट बनकर पहुंचे थे, राज कुंद्रा अभी न्यायिक हिरासत में है राज कुंद्रा के ऊपर लगाए गए जुर्म के बाद सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को बहुत ही ज्यादा ट्रॉल किया जा रहा है और उनके मीम्स वायरल किए जा रहे हैं यह सब देखने के बाद शिल्पा शेट्टी ने क्राइम ब्रांच में बताया कि मेरा राज कुंद्रा से कोई भी लेना देना नहीं है.

Read Also :- Taliban News: तालिबान ने किया काबुल पर कब्ज़ा ,अफगानिस्तान के राष्ट्रपति असरफ गनी को देश छोड़ कर भागना पड़ा।

जब यह न्यूज़ आई थी तब शिल्पा शेट्टी के फैन बड़े ही ट्रोल कर रहे थे लेकिन अब कुछ स्थिति ठीक है और सुपर डांस 4 में शिल्पा शेट्टी की वापसी करने के बाद सुपर डांस 4 में सभी लोग खुशी हैं. दोस्तों यह सभी न्यू हमने इंटरनेट की सहायता से प्राप्त की है और अपनी भाषा में आपको दी है अगर आपको कहीं पर भी कोई ऐसा शब्द जो आपको गलत लगता हो वह आपको कॉमेंट में बोल सकते हैं हम उसको जल्द से जल्द चेंज कर देंगे, आपको इस न्यू उसको पढ़ कर कुछ जानकारी मिली होगी।

1 thought on “शिल्पा का सुपर डांस : पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने लिया ब्रेक, 3 हफ्ते बाद लौटेंगे सुपर डांस में.”

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)