Delhi Gang Rape News : 20 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, आरोपियों कि महिला रिश्तेदारों ने पीड़िता के बाल काटकर गंजा किया, मुंह पर कालिख पोती।

0
6
Delhi Gang Rape News

सार – दिल्ली के शाहदरा इलाके में 20 साल की लड़की के साथ हुआ गैंगरेप (Delhi Gang Rape News), फिर आरोपियों कि महिला रिश्तेदारों ने पीड़िता के बाल काटकर गंजा किया, जूतों की माला पहनाकर, मुंह पर कालिख पोतकर पूरे इलाके में घुमाया।

गुरुवार को नई दिल्ली के शाहदरा इलाके से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। निजी रंजिश के चलते 20 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किया और बाल काटकर, जूतों की माला पहनाकर, मुंह काला करके पूरे इलाके में घुमाया गया। इस मामले से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है। उस वीडियो में महिलाएं पीड़िता के बाल काटकर, उसे जूतों की माला पहनाकर सड़क पर घुमाते दिख रही हैं।

आपसी रंजिश के चलते आरोपियों ने घटना को दिया अंजाम (Delhi Gang Rape News)

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, निजी दुश्मनी के कारण आरोपियों ने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया। दूसरी तरफ दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पीड़िता से मुलाकात कि और उन्होंने दावा किया है कि इसे अवैध शराब बेचने वालों ने अंजाम दिया है।

Delhi Gang Rape News

स्वाति मालीवाल ने इस मामले (Delhi Gang Rape News) को गंभीरता से लिया है और दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। स्वाति मालीवाल ने ट्वीट भी किया है जिसमें लिखा कि – “सब अपराधी आदमी – औरतों को गिरफ्तार किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए।”

Delhi Gang Rape (News) पर केजरीवाल ने भी किया ट्ववीट, बताया शर्मनाक घटना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शाहदरा में हुई घटना (Delhi Gang Rape News) को शर्मनाक बताया। स्वाति मालीवाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए केजरीवाल ने कहा है कि – “ये बेहद शर्मनाक है। अपराधियों की इतनी हिम्मत हो कैसे गई? केंद्रीय गृहमंत्री जी और उपराज्यपाल जी से मैं आग्रह करता हूं कि पुलिस को सख़्त एक्शन लेने के निर्देश दें, कानून व्यवस्था पर ध्यान दें। दिल्लीवासी इस तरह के जघन्य अपराध और अपराधियों को किसी भी कीमत पर बर्दाशत नहीं करेंगे।

4 आरोपियों को दिल्ली पुलिस ने किया है गिरफ्तार

शाहदरा के डीसीपी आर. सत्यसुंदरम ने बताया है कि इस मामले (Delhi Gang Rape News) में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया – “निजी दुश्मनी के चलते एक महिला के साथ सेक्सुअल असॉल्ट की दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है। पुलिस ने 4 आरोपियों को दबोच लिया है। मामले की जांच जारी है। पीड़िता को हर संभव सहायता पहुंचाई जा रही है और उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है।”

 

लेखक – कशिश श्रीवास्तव

नई दिल्ली :- 27/01/2022