राजधानी दिल्ली (Delhi) में 87 वर्षीय महिला से बलात्कार , पुलिस ने दर्ज किया था सिर्फ चोरी का मामला

0
300

दिल्ली (Delhi) के तिलक नगर में 87 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया जहाँ साथ साथ चोरी जैसे अपराध को भी अंजाम दिया गया था ।

Delhi

तिलक नगर , दिल्ली (Delhi)

राजधानी दिल्ली (Delhi) के तिलक नगर से एक शर्मनाक वारदात सामने आई हैं जहाँ एक 87 वर्षीय उम्र की महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया , जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी हैं ।

पुलिस के मुताबिक यह वारदात रविवार को हुई थी जब बुजुर्ग महिला अपने घर पर अकेली थी और महिला की 65 वर्षीय बेटी अपने दोस्त से मिलने गई हुई थी । उसी वक्त पीछे से घर में एक अंजान व्यक्ति घर में घुस आया । वह व्यक्ति घर में चोरी करने घुसा था पंरतु पहले उसने महिला का यौन शोषण किया और फिर महिला का फोन लेकर भाग गया ।

यह भी पढ़े : Karnataka Hijab विवाद से उत्तर प्रदेश के चुनाव का क्या है कनेक्शन ? UP Election 2022 में वोट के लिए क्या कर्नाटक में हिजाब विवाद कराया गया ?

एफआईआर भी दर्ज कराई गई।

पीड़िता और उसकी बेटी के बयान के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी हैं और पुलिस का कहना है कि यह मामला भारतीय दंड संहिता से संबंधित धाराओं के तहत दर्ज किया गया है । पीड़िता की बेटी ने 13 फरवरी को सिर्फ मोबाइल चोरी का मामला दर्ज कराया था पंरतु 14 फरवरी को उन्होंने दुष्कर्म का मामला भी दर्ज कराया । जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में दुष्कर्म और चोरी की धारा जोड़ दी ।

यह भी पढ़े : CA Exam Result : राजस्थान की बेटी राधिका बेरीवाला ने किया CA फाइनल में टॉप।

पुलिस द्वारा एफआईआर में देरी।

पीड़िता के परिवारजनों ने यह आरोप लगाया कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज में देरी करी और यह भी आरोप लगाया कि उनकी शिकायत दर्ज करने से भी मना कर दिया था पंरतु पुलिस ने कहा कि मामले के हिसाब से एफआईआर दर्ज करी गई थी ।

लेखक – मेघा रुस्तगी

यह भी पढ़े : Union Budget 2022-23 : स्वास्थ्य बजट में 135 फ़ीसदी की बढ़ोतरी।