बंदूक की नोक पर हुई Ekta Kapoor किडनैप ?

0
314

बंदूक की नोक पर हुई Ekta Kapoor किडनैप ?

सोशल मीडिया पर एकता कपूर (Ekta Kapoor) का एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो नकाब पोश लड़के अचानक से एकता कपूर (Ekta Kapoor) के पास आते हैं और उन पर बंदूक तान देते हैं। ये वाख्य तब हुआ जब सोमवार यानी 21 फरवरी की शाम को एकता बालाजी (ALT Balaji) ऑफिस से बाहर निकलीं और पपराज़ी के सामने पोज़ देने लगी। तभी दो नकाब पोश लड़के उनके पास अचानक से पहुंचते हैं और एक लड़का उन पर बंदूक तान देता है और दूसरा शख्स वहां मौजूद सभी पपराज़ी से कैमरा बंद करने के लिए कहता है।

Ekta Kapoor

क्या है पूरी वीडियो में?

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, जैसे ही दोनों शख्स एकता के पास आते हैं एकता डर जाती हैं और अपनी गाड़ी में बैठ जाती है। वहीं दूसरा शख्स फोटोग्राफर्स से कहता दिख रहा है कि, “ये कैमरा बंद कर….”। यह सब देख आस-पास सभी लोग घबराकर चिल्लाने लगते हैं और बोलते हैं, “हेल्प-हेल्प, पुलिस को बुलाओ, बचाओ”। तब तक दोनों शख्स एकता को गाड़ी में बैठकर उनके साथ फरार हो जाते हैं।

 

यह स्टंट था या रियलिटी?

दरअसल एकता का शो ‘लॉक अप (Lock UPP)’ 27  फरवरी से ऑन एयर होना है, और वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह एक प्रैंक वीडियो है जो शायद जानबूझकर उन्होंने अपने नए रियलिटी शो लॉक अप (Lock UPP) के प्रमोशन के लिए किया है। वीडियो देख कर लोग कॉमेंट कर पूछ रहे हैं कि, क्या यह सच है? कई लोगों का यह भी कहना है कि, यह एकता ने अपने नए रियलिटी शो के प्रमोशन के लिए स्टंट किया है, और कुछ लोग इसे फेक भी कह रहे हैं।

यह भी पढ़े : Thar movie : अपकमिंग फिल्म ‘ थार ‘ में नजर आएंगे अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर आमने सामने।

लेखक : कशिश श्रीवास्तव