सोनम कपूर के बेबी शावर में शार्ट ड्रेस पहनकर पहुंचा यें आदमी कौन हैं ?

सोनम कपूर बहुत ही जल्द मां बनने वाली है. सोनम इन दिनों आपने लंदन वाले घर में रह रही हैं। जहां आज उनका बेबी शावर हुआ इस मौके पर सोनम ने एक बहुत बड़ी पार्टी रखी थी। जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई लेकिन सोनम कपूर के बेबी शावर में उनकी जगह लाइमलाइट कोई और चुरा कर लें गया। लम्बे बाल और शार्ट ड्रेस पहनकर पहुंचे शख्स की चर्चा लंदन से लेकर भारत और पाकिस्तान में हो रही है। इस शख्स नें सोनम कपूर की गोद भराई में गाना गाकर समा बांध दिया लेकिन से भी ज्यादा चर्चा इस शख्स कें लुक की रही है। सब यही कोशिश कर रहे हैं कि आखिर ये शख्स कौन है? और यें से कपड़े पहनकर सोनम कपूर के बेबी शावर में क्यों आया।

सोनम कपूर के बेबी शावर में शार्ट ड्रेस पहनने वाले के बारे में आइए जानते हैं ?

दरअसल इस शख्स का नाम लियो कल्याण है और इसे आप छोटी-मोटी हस्ती समझने की कोशिश मत करिएगा। क्योंकि यें एक बहुत बड़ी हस्ती है। सोनम कपूर ने अपने बेबी शावर को शानदार बनाने के लिए लियो कल्याण को बुलाया था। लियो कल्याण ब्रिटिश, पाकिस्तानी सिंगर सॉन्ग राइटर मॉडल और म्यूजिक कंपोजर है। लियों कल्याण एक गे आर्टिस्ट्स हैं. जो अपनी आवाज का जादू बिखेरने के लिए जाने जाते हैं। लियों कल्याण को बचपन से ही गाने का शौक था लियों नें 13 साल की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था लेकिन उनकी फैमिली इस प्रोफेशन को सपोर्ट नहीं करती थी। इसलिए कई सालों तक वह परिवार वालों से छिप-छिप कर गाते रहे।

लियों कल्याण बाकी कलाकारों से अलग हैं ?

लियों कल्याण का कहना हैं कि एक कलाकार होने के नाते दूसरों की राय उनके लिए महत्व नहीं रखती वो कहते हैं कि अगर आप दूसरों की सोंच के बारे में सोचते रहेंगे तो कुछ भी अच्छा नहीं कर पाएंगे। लियों का कहना है कि उन्होंने गें आर्टिस्ट के लिए आगे का रास्ता तैयार कर दिया है। वो कहते हैं कि आज तक उन्होंने किसी भी कलाकार को खुलेआम अपनी सेक्सुअलिटी को जाहिर करते नहीं देखा पर उन्होंने ऐसा किया है। यही नहीं लियों कें लिखे हुए कई गाने उनकी गें लाइफ को दर्शाते हैं। फिलहाल सोनम कपूर के बेबी शावर की सारी लाइमलाइट लियों कल्याण चुरा कर ले गए और अब हर तरफ उन्ही के चर्चे हो रहे हैं।