Thar movie : अपकमिंग फिल्म ‘ थार ‘ में नजर आएंगे अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर आमने सामने।

Thar movie

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली नई फिल्म ‘ थार ‘ (Thar) का फस्ट लूक आ गया है, जिसमें अनिल कपूर(Anil Kapoor) अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) से टक्कर लेंगे । इस फिल्म में फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh)और सतीश शाह(Satish Shah) भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे ।

यह भी पढ़े : Bharatmala Project : भारतमाला परियोजना क्या है? और यह भारत के लिए क्यों महत्वपूर्ण है ?

अनिल-हर्ष लेंगे टक्कर एक दूसरे से।

बता दें कि यह फिल्म एक रिवेंज ड्रामा पर आधारित फिल्म  है । इस फिल्म की जानकारी खुद हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम (Instragram) पोस्ट पर दी है और लिखा है कि ,” आप या तो तूफान का डटकर सामना करते हो या मिराज में फंस जाते हो । मुझे और अनिल कपूर को थार में एक दूसरे से टकराते देखने के लिए तैयार हो जाइए । ” इस फिल्म में हर्षवर्धन कपूर सिद्धार्थ का किरदार निभाते नजर आएंगे ।

 

वही अनिल कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर ‘ थार ‘ मूवी के फस्ट लूक की जानकारी देते हुए कहा , ” रेगिस्तान के रेत में दबे राज भी अब कानून के इन लंबे हाथों से नहीं बच पाएंगे ‘ थार ‘ देखिएगा जरुर आ रहा है जल्द ही , नेटफ्लिक्स पर । इस फिल्म का निर्देशन राज सिंह चौधरी कर हैं । फिल्म कब रिलीज होगी यह जानकारी अभी नहीं मिली है लेकिन नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म जल्द रिलीज होगी ।

लेखक – मेघा रुस्तगी 

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)