Mukesh Khanna ने Video में लड़कियों पर दिया ऐसा बयान कि मचा बवाल |

टीवी की दुनिया के शक्तिमान सीरियल से फेमस हुई मुकेश खन्ना अक्सर अपनी बयानबाजी की वजह सेचर्चा में रहते हैं। अक्सर वो ऐसा बयान देते रहते हैं जिनसे वह घिरते नजर आते हैं ताजा मामले में उन्होंने लड़कियों को लेकर बयान दिया है जिस पर खूब बवाल मच रहा है। मुकेश खन्ना ने एक वीडियो बनाते हो यह कह दिया है कि अगर कोई लड़की किसी लड़के को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहती है तो वो धंधा कर रही है। अब इस बयान पर चारों ओर चर्चा हो रही है यह वीडियो मुकेश खन्ना का सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मुकेश खन्ना के बयान पर मचा बवाल

अब इस वीडियो में वह कह रहे हैं अगर कोई लड़की किसी लड़के को कहे कि मैं तुम्हारे साथ संबंध बनाना चाहती हूं तो वो लड़की लड़की नहीं है वह धंधा कर रही है। क्योंकि इस तरह की निर्लज्ज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी। अगर वह करती है तो वह सभ्य समाज की नहीं है वो उसका धंधा है। आप उसमें भागीदार मत बनिए बस मुकेश खन्ना के बयान देने की देर थी और सोशल मीडिया पर जमकर लोगों ने उनकी क्लास लगा दी। सोशल मीडिया ऐसे तमाम कमेंट से भरा हुआ है जिसमें मुकेश खन्ना को लोग खूब सुना रहे हैं। इस वीडियो के पोस्ट भी लोग कमेंट करके कह रहे हैं कि और लड़कों के बारे में कुछ नहीं कहा एक अन्य यूजर ने कहा कि ठीक है अभी वीडियो बनाओ सभ्य समाज का लड़का। फिर किसी अन्य यूजर ने लिखा सॉरी शक्तिमान इस बार आप गलत हों।

मुकेश खन्ना नें किस चैनल पर दिया है ये बयान

जाहिर है कि मुकेश खन्ना यूट्यूब पर भीष्म इंटरनेशनल नाम से अपना चैनल चलाते हैं जिसमें वह वीडियो पोस्ट करते रहते हैं उनके एक मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर है। यूट्यूब पर ऐसे वीडियो बनाते रहते हैं इस वीडियो को शेयर करते हो मुकेश खन्ना ने बताया कि उन्हें ऐसी लड़कियों से बचकर रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर रैकेट चल रहा है जहां लड़कियों की प्रोफाइल से मैसेज आता है फिर वह आपको लुभाकर ब्लैकमेल करती हैं। इस मामले को लेकर उन्होंने वीडियो बनाया जिसके बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और जमकर मुकेश खन्ना को इस बयान के चलते ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है बल्कि मुकेश खन्ना पहले भी ऐसे विवादों में रह चुके हैं। मामला है साल 2020 का ज़ब मुकेश खन्ना ने ऐसा ही बयान दिया था तब मी टू मूवमेंट के दौरान उन्होंने कहा था कि महिलाओं को यौन शोषण या फिर किसी भी तरह का शोषण तब झेलना पड़ता है जब वों काम के लिए बाहर जाती है। तब भी उनको इसका विरोध झेलना पड़ा था, और जमकर उनको खूब ट्रोल भी किया गया था।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)