Find X3 Pro : Oppo ने लॉन्च किया यह समार्टफोन, फीचर्स जानकर रह जायेगे हैरान.

Find X3 Pro : Oppo ने लॉन्च किया यह समार्टफोन, फीचर्स जानकर रह जायेगे हैरान

Oppo कंपनी ने एक बार फिर अपने ताकत का प्रदर्शन करते हुए मार्केट में एक नया फोन लांच किया है। ओप्पो ने अपनी एक्स 3 सीरीज में तीन मोबाइल फोन को लॉन्च किया है जिसमें Oppo Find X3 Pro, 5G, और Oppo Find X3 Lite, Oppo Find X3 NEO जैसे मोबाइल्स की सीरीज मार्केट में उतारी है।

गुरुवार की शाम को ओप्पो के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इसकी आधिकारिक रूप से घोषणा की गई है। यह तीनों स्मार्टफोन पॉवरफुल बैटरी, शानदार कैमरा, प्रोसेसर, और बड़ी डिस्प्ले के साथ और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी से यह तीनों मोबाइल फोन लैस है।

Oppo Find X3 Pro की डिजाइन

Oppo Find X3 Pro की बात करे तो इसमें hole- punch का डिस्प्ले दिया गया है। जो की मोबाइल के फ्रंट टॉप लेफ्ट पर लैस है। मोबाइल मे कवर्ड ऐज भी है। इसके अलावा मोबाइल पर यूनिक स्क्वायर शेप कैमरा मॉड्यूल चार सेंसर के साथ मे है। चार सेंसर लगे हों ऐसे यह बिल्कुल आईफोन की तरह दिखता है। कलर ऑप्शन की बात करे तो इसमें आपको दो तरह के कलर फोन मिल जायेगे। पहला ग्रॉस ब्लैक और दूसरा ब्लू कलर।

Oppo Find X3 Pro मे क्या है खास

दोस्तों मोबाइल के स्पेसिफिकेशन के बाद करें तो इसमें Oppo Find X3 Pro मे आपको Android 11 based ColorOS 11.2 software है। इसके अलावा फोन मे 6.7 इंच की QHD एमोलेड डिस्प्ले 120 Hz रिफ्रेश रेट 526ppi की पिक्सेल डेंसिटी, कॉर्निक गोरिल्ला ग्लास 5 HDR 10 का सर्टिफिकेट दिया हुआ है।

साथ ही मे मोबाइल की प्रोसेसिंग के लिए snapdragon 888 SoC दिया जाएगा। Oppo Find X3 Pro मे 12 GB की रैम और 256 GB की स्टोरेज दी गई है।

Oppo Find X3 का कैमरा

आजकल सभी लोगो को स्मार्टफोन मे बेहतरीन क्वालिटी का कैमरे वाला स्मार्टफोन चाहिए। फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX766 कैमरा, 50 मेगा पिक्सल का वाइड एंगल कैमरा, 13 MP का periscope लेंस इसके अलावा 5MP का माइक्रो लेंस दिया गया है। इसके अलावा फोन मे 5x हाइब्रिड ज़ूम , 20x digital ज़ूम दिया हुआ है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट मे 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Oppo Find X3 Pro की बैटरी

मोबाइल की बैटरी की बात करे तो Oppo Find X3 Pro मे 65वाट फ़्लैश फास्ट का चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500 mah की बैटरी दी गई है। जिसमे इंस्क्रीनिं फिंगरप्रिंट की सुविधा दी गई है। और मोबाइल मे डुअल सिम स्लॉट दिया गया है।

इसके अलावा अन्य दो स्मार्टफोन की बात करे तो इससे थोड़ा अलग है। इस फोन में चार सेंसर दिए हुए थे। जबकि अन्य मोबाइल मे तीन सेंसर है। ठीक इसी प्रकार किसी का कैमरा क्वालिटी थोड़ी कम दी गई है।

Read Also :- Realme 9 Pro: रियल मी का फोन होगा लॉन्च, कीमत मात्र इतनी.

Oppo Find X3 Price In India

इतना शानदार फोन को भला कौन खरीदना नहीं चाहेगा। इस स्मार्टफोन फोन की कीमत की बात करे तो अभी तक कांपने की तरफ से कोई भी मोबाइल के कीमत के बारे में नहीं बताया है। लेकिन जल्द ही यह स्मार्टफोन इंडिया मे लॉन्च होगा और आपको इसकी कीमत भी पता चल जाएगी।

One thought on “Find X3 Pro : Oppo ने लॉन्च किया यह समार्टफोन, फीचर्स जानकर रह जायेगे हैरान.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *