GSEB SSC result 2022 Date: गुजरात बोर्ड 10वीं का रिजल्ट इस दिन हो जाएगा घोषित |

गुजरात 12वीं साइंस के नतीजे जारी होने के बाद से स्टूडेंट्स 10वीं रिजल्ट की राह देख रहे हैं। स्टूडेंट्स उम्मीद कर रहे हैं कि अब जल्द ही रिजल्ट आ जाएगा गुजरात सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन बोर्ड की ओर से कोई अस्पष्ट डेट नहीं रिलीज की गई लेकिन संभावना जताई जा रही है कि गुजरात बोर्ड 10वीं रिजल्ट जल्द ही जारी किए जाएंगे। अगर भी मिडिया रिपोर्ट की माने तो नतीजे अगले सप्ताह यानी इसी महीने के आखिर में घोषित हो सकते हैं। ऐसे में स्टूडेंट्स को सलाह दी जाती है कि वह हाई स्कूल रिजल्ट डेट चेक करने के लिए जल्द ही अधिकारी वेबसाइट पर www.gseb. org पर विजिट करते रहे। इससे छात्र छात्राओं को हाई स्कूल के रिजल्ट की डेट और टाइम के बारे में जानकारी मिल सकेगी।

गुजरात बोर्ड 10वीं का रिजल्ट जिस दिन हो जाएगा घोषित ?

हाल ही में (GSEB) SSC परिणाम 2022 कों लेकर सोशल मीडिया पर एक फर्जी सर्कुलर वायरल हुआ था। जिसमें दावा किया गया था कि (GSEB) SSC परिणाम 2022 आज यानी कि 17 मई 2022 को सुबह 8:00 बजे जारी कर दिया जाएगा। वही इसके अलावा GSEB HS रिजल्ट 2022 की तिथि 15 जून को जारी होंगी यह भी कहा गया था। GSEB नें इस फर्जी सर्कुलर के दावे कों खारिज करते हुए अब अधिकारी नोटिस जारी किया है इसके अनुसार नतीजे आज घोषित नहीं होंगे। आपको बता दें कि गुजरात बोर्ड ने GSEB SSC 2022 परीक्षा 28 मार्च 2022 से 9 अप्रैल 2022 तक आयोजित की थी। इसके बाद मूल्यांकन प्रक्रिया शुरू की गई वही पिछले वर्ष की ट्रेंड के अनुसार GSEB HSC परिणाम 2022 साइंस स्ट्रीम के साथ GUJCET परीक्षा परिणाम भी रिडीज किए गए थे। वही अब छात्र-छात्राओं को दसवीं के नतीजों का इंतजार है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)