Hardik Patel quits Congress: Congress कों बड़ा झटका, Hardik Patel नें दिया इस्तीफा

गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले ही कांग्रेस को झटका लगा है। हार्दिक पटेल ने आखिरकार कांग्रेस को अलविदा कह दिया है. हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कांग्रेस छोड़ने की घोषणा की। हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा कि आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। हार्दिक पटेल ने कहा कि मुझे विश्वास है कि मेरे इस फैसले का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद में भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा। दरअसल पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बीते कुछ समय से नाराज चल रहे थे उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश नेताओं के सामने अपनी नाराजगी के बाद को खुलकर रखा था। इतना ही नहीं उन्होंने केंद्रीय आलाकमान को अवगत भी कराया था लेकिन उनकी समस्या पर ध्यान नहीं दिया गया।

Hardik Patel नें छोड़ दी Congress

इस दौरान हार्दिक ने अपने टि्वटर हैंडल से कांग्रेस व कार्यकारी अध्यक्ष का पद नाम हटा दिया था। इसके बाद से ही उनके कांग्रेस छोड़ने की अटकलें लगाई जा रही थी अब कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद हार्दिक के लिए भाजपा व आम आदमी पार्टी में जाने का विकल्प खुला है लेकिन प्रदेश भाजपा ने हार्दिक को लेकर कोई उत्साह नहीं दिखाई। जबकि आप उनके स्वागत को तैयार है बता दें कि गुजरात में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने ऐसे में हार्दिक पटेल का विधानसभा चुनाव से पहले इस्तीफा देना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)