Rcb vs Kkr Live Score: आरसीबी को लगा दूसरा झटका पवेलियन लौटे पादिक्कल!

0
60

केकेआर को मिला दूसरा विकेट सेट बल्लेबाज देवदत्त पादिक्कल ने अपनी पारी में 20 गेंदों पर 3 चौके के मदद से 22 रन बनकर पवेलियन लौटे। लॉकी फर्ग्युसन की गेंद पर दिनेश कार्तिक ने लपका कैच खबर लिखे जाने तक आरसीबी का स्कोर (7) ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 47 रन है. भरत 15 और मैक्सवेल 2 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है।

सोमवार 20 सितम्बर 2021 7:20 PM

Rcb vs Kkr Live Score: आरसीबी को लगा दूसरा झटका पवेलियन लौटे पादिक्कल!

कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेइंग 11: सुमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (wk), सुनील नारायण, लॉकी फर्ग्युसन, शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी, प्रसिद्ध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेइंग 11: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पादिक्कल, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डी विलियर्स (wk), श्रीकर भारत, सचिन बेबी, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, वानिंदु हसरंगा, काइल जैमीसन।

आईपीएल का दूसरे चरण में शानदार आगाज हुआ है. पहले मुकाबले में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला।

Rcb vs Kkr Live Score: आरसीबी को लगा दूसरा झटका पवेलियन लौटे पादिक्कल!

कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का पहले हाफ में प्रदर्शन शानदार रहा था!

1. अब आईपीएल के दूसरे हाफ का दूसरा हाफ का दूसरा मुकबला सोमवार को विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. पहले हाफ में शानदार खेल दिखाने वाली और ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर 7 मैचों में 5 जीत जितने वाली विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपनी लय को बरकरार रखना चाहेंगी.

2. दो बार की चैंपियन की केकेआर नए सिरे से शुरुआत करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. टीम के लिए आईपीएल का पहला हाफ किसी बुरे सपने जैसा था विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आठ टीमो की अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है जबकि 2012 और 2014 की चैंपियन केकेआर सात मैचों में केवल दो ही जीत दर्ज कर अंक तालिका में सातवें स्थान पर है टीम के लिए प्लेऑफ में जगह बनाना बेहद मुश्किल होने वाला है।

Rcb vs Kkr Live Score: आरसीबी को लगा दूसरा झटका पवेलियन लौटे पादिक्कल!

इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता!

इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली केकेआर 2014 की तरह भाग्य बदलने की उम्मीद कर रही है ज़ब उसने लगातार नौ मैच जीतकर आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। इस सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स को 38 रनों से हराया था। आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अब तक कुछ भी अच्छा नहीं हुआ है, अभी तक ना तो टीम की बल्लेबाजी चलेगी ना तो गेंदबाजी ऊपर से आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस भी आईपीएल के दूसरे हाफ में खेलते हुए नजर नहीं आने वाले युवा बल्लेबाज सुमंगल और नीतीश राणा पर टीम काफी निर्भर नजर आ रही है। टीम के अनुभवी बल्लेबाजों को जिम्मेदारी लेनी होगी, टीम में कप्तान इयोन मोर्गन भी शामिल हैं इसके अलावा दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल को अपनी लय वापस पानी होगी। गेंदबाजी में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के पास अनुभवी लेग स्पिनर हरभजन सिंह वरुण चक्रवर्ती सुनील नारायण दिग्गज है, लेकिन टीम कि तेज गेंदबाजी थोड़ी कमजोर नजर आ रही है।

Rcb vs Kkr Live Score: आरसीबी को लगा दूसरा झटका पवेलियन लौटे पादिक्कल!

आरसीबी के बल्लेबाज अच्छे फोन में है!

दूसरी तरफ विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की स्थिति काफी अच्छी है. टीम के कप्तान विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, देवदत्त प्रिडिकल पहले चरण में शानदार फॉर्म में थे। आरसीबी की बल्लेबाजी क्रम बेहद मजबूत नजर आती है, ओपनर के तौर पर विराट कोहली और देवदत्त पादिक्कल टीम को अच्छी शुरुआत दे रहे हैं जबकि गेंदबाजी में टीम इंडिया के मोहम्मद सिराज और न्यूजीलैंड के काइल जेमीसन ने अच्छा दम दिखाया है इसके अलावा हर्षल पाटिल, नवदीप सैनी, यूज़वेंद्र चहल जैसी किफायती गेंदबाज टीम के पास है। अब तक रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु कोलकाता की टीम ने 27 बार आमने सामने जिसमें 14 बार कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीत हासिल की है, तो वही 13 बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बाजी मारी है।