IPL 2021: MI vs KKR जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

आईपीएल 2021 के 34 वे मुकाबले में गुरुवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने सामने होंगी। जहा मुंबई इंडियंस अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार जेल करा रही है। वही कोलकाता ने अपने पिछले मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु को हराया था। पॉइंट्स टेबल पर नजर डालें तो मुंबई इंडियन चौथे स्थान पर है, और उसने अब तक खेलें 8 मैचों में से 4 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। वही चार मुकाबलो में टीम को हार का सामना करना पडा है। वही कोलकाता ने 8 मैचों में केवल 3 ही मैचों में जीत दर्ज की है, टीम के पास 6 अंक है टीम पॉइंट्स टेबल में 6वें स्थान पर है।

आरसीबी के खिलाफ जीत के साथ केकेआर की टीम शानदार लय में है।

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के खिलाफ जीत से कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ गया होगा। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को आईपीएल के दूसरे हाफ के पहले मैच में मुंबई की टीम ने गेंदबाजी से अच्छी शुरुआत की थी। इसके बाद चेन्नई के बल्लेबाजों ने शानदार वापसी की और मुंबई को 20 रनों से हरा दिया था। टीम के कप्तान रोहित शर्मा और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पहले मैच में नहीं खेलें थे, कोलकाता के खिलाफ मैच में दोनों खिलाड़ियों की वापसी तय मानी जा रही है।

कोलकाता के खिलाफ मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन!

कोलकाता के खिलाफ मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकती है। क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, राहुल चाहर, एडम मिल्ने, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह। टीम कि बल्लेबाजी चेन्नई के खिलाफ पूरी तरह से फ्लॉफ रही थी। डेथ ओवरों में भी गेंदबाजो को मार पड़ी थी टीम इस मुकाबले ऐसी गलती नहीं करना चाहेगी। हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा के आने से टीम की बल्लेबाजी और भी मजबूत होंगी। टीम की गेंदबाजी पहले से ही काफ़ी मजबूत है।

मुंबई के खिलाफ कोलकाता की प्लेइंग इलेवन!

वही कोलकाता की टीम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के खिलाफ शानदार खेल देखाया था। आरसीबी की टीम 92 रन पर ऑलआउट कर दिया था, मुंबई के खिलाफ मुकाबले में टीम में ज्यादा बदलाव होने कि जरुरत नहीं है। शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने बल्लेबाजी से शानदार खेल देखाया था। वही गेंदबाजी में तेज गेंदबाजो के साथ स्पिनरों ने भी कमाल का खेल देखाया था। मुंबई के खिलाफ कोलकाता कि प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकती है। वेंकटेश अय्यर, शुभमन गिल, नीतीश राणा, ऑयन मॉर्गन, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक, सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, प्रसिद्ध कृष्णा, वरूण चक्रवर्ती, लौकी फर्ग्यूसन। कोलकाता कि टीम लगातार अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी।

One thought on “IPL 2021: MI vs KKR जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *