IPL 2021: आरसीबी को केकेआर ने 9 विकेट से रौंदा!

0
63

आरसीबी और केकेआर के बीच खला गया मुकाबला बेहद शानदार रहा। इस मैच में ज्यादा रन नहीं बने और विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हार झेलनी पड़ी।

IPL 2021: आरसीबी को केकेआर ने 9 विकेट से रौंदा!

आरसीबी के शेर 92 रनों पर ढेर!

दरअसल आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहला विकेट 10 रनों पर कप्तान कोहली के रूप में गिरा। इसके बाद आरसीबी की पूरी टीम महज 92 रनों पर आल आउट हो गई। आरसीबी की तरफ से कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका, टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाएं आरसीबी के ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पादिक्कल उन्होंने ने 20 गेंदों में 22 रनों का योगदान दिया। इसके बाद आरसीबी का कोई भी बल्लेबाज केकेआर के गेंदबाजों के सामने अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सका। और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की पूरी टीम महज 92 रनों पर आल आउट हो गई।

IPL 2021: आरसीबी को केकेआर ने 9 विकेट से रौंदा!

केकेआर के गेंदबाजो की शानदार गेंदबाजी!

केकेआर के लिए शानदार गेंदबाजी की और वरुण चक्रवर्ती, और आंद्रे रसेल ने दोनों ने 3-3 विकेट लिए इसके अलावा लॉकी फर्ग्यूसन ने अच्छी गेंदबाजी की और 2 विकेट झटके प्रसिद्ध कृष्णा ने अच्छी गेंदबाजी की और आरसीबी के कप्तान कोहली का विकेट झटका। 93 रनों के लक्ष्य लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की शुरुआत बेहद अच्छी रही। अपना पहला मैच खेल रहे वेंकातेश अय्यर ने जबरदस्त अंदाज में बल्लेबाजी की नाबाद 41 रन बनाए। इसके अलावा सुमन गिल ने भी अच्छी बल्लेबाजी और अपनी टीम के जीत में 48 रनों का योगदान दिया।

IPL 2021: आरसीबी को केकेआर ने 9 विकेट से रौंदा!

केकेआर ने आरसीबी को 9 विकेट से रौंदा!

कोलकाता ने आरसीबी को 9 विकेट से हराकर अब केकेआर की टीम टीम मुकाबले जीत चुकी है। आईपीएल के पहले हाफ में केकेआर ने केवल 2 मुकाबले जीते थे, लेकिन आईपीएल के दूसरे हाफ में उनकी शुरुआत यूएई में हुई तो उन्होंने आज शानदार तरीके से मैच में प्रदर्शन किया। और एक बेहद ही शानदार जीत नौ विकेटों से हासिल की। विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सोचना होगा, कि आने वाले मुकाबलों में कैसे प्रदर्शन करें ताकि उन्होंने पहले फेस में जैसे परफॉर्मेंस दी थी उसी को आगे बढ़ा सके। कम से कम आखरी बार विराट कोहली बतौर कप्तान आईपीएल खेल रहे हैं आरसीबी के लिए कम से कम ट्रॉफी जीत के साथ विदा ले।

IPL 2021: आरसीबी को केकेआर ने 9 विकेट से रौंदा!

आईपीएल 2021 लेटेस्ट प्वाइंट्स टेबल!

आईपीएल 2021 पॉइंट्स टेबल : पहले स्थान पर है. चेन्नई सुपर किंग्स चेन्नई ने 8 मैचों में 6 जीत और 2 हार के साथ टीम के 12 अंक है। जबकि दिल्ली कैपिटल्स 2, रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु 3, मुंबई इंडियंस 4 कोलकाता नाइट राइडर्स 5वें राजस्थान रॉयल्स 6वें पंजाब किंग्स 7वें सनराइजर्स हैदराबाद 8वें।