Drugs case : Aryan Khan की मुसीबतें बढ़ी वजह जानकर सदमे में आ सकते हैं, फैंस?

Aryan Khan drugs case: ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पहले किला कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज किया, सोमवार को सेशन कोर्ट से भी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ा झटका लगा है। दरअसल ड्रग्स मामले पर कोर्ट में हुई आर्यन खान की सुनवाई बेनतीजा रही, अब ड्रग्स केस के मामले की अगली सुनवाई 13 अक्टूबर को होगी। मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की 13 अक्टूबर को कोर्ट में 2:45 पर सुनवाई शुरू होगी। फैसला कोर्ट 13 अक्टूबर यानी बुधवार को ही तय करेगा।

Drugs case : Aryan Khan की मुसीबतें बढ़ी वजह जानकर सदमे में आ सकते हैं, फैंस?

ड्रग्स केस में आर्यन खान पर हुई सुनवाई में क्या हुआ?

आपको बता दें कि कोर्ट ने NCB को 13 अक्टूबर तक जवाब दाखिल करने का वक्त दिया है। NCB को 13 अक्टूबर बुधवार 11:00 बजे तक का वक्त दिया गया है, एक बार NCB कोर्ट में जवाब दाखिल कर देगी उसके बाद दोपहर में ड्रग्स केस के मामले में सुनवाई होगी। बुधवार 13 अक्टूबर को ही तय हो जाएगा, कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपने घर वापस आ रहे हैं। या फिर उन्हें जेल में ही रहना होगा। वैसे आपको बता दें आज की सुनवाई के बाद आर्यन खान को अर्थर रोड जेल में भेज दिया गया है।

Drugs case : Aryan Khan की मुसीबतें बढ़ी वजह जानकर सदमे में आ सकते हैं, फैंस?

आर्यन खान को NCB ने 2 अक्टूबर को टैक्स मामले में हिरासत में लिया था!

आपको बता दें 2 अक्टूबर को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पार्टी के दौरान ड्रग्स मामले के केस में NCB ने हिरासत में लिया था। कोर्ट में पेश होने के बाद आर्यन खान को 1 दिन के लिए न्याय के हिरासत में भेज दिया गया था। बाद में इसे बढ़ाकर 14 दिन का कर दिया गया था। इसके बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के वकील सतीश मान सिंन दे कोर्ट में जमानत याचिका लगाते हुए नजर आए थे, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया था। इसके बाद आर्यन खान के वकील ने सेशन कोर्ट का रुख किया था, यहां आज सुनवाई हुई अब ड्रग्स केस की मामले की अगली सुनवाई 13 अक्टूबर बुधवार को होगी।

Drugs case : Aryan Khan की मुसीबतें बढ़ी वजह जानकर सदमे में आ सकते हैं, फैंस?

आर्यन खान- शाहरुख खान को मिला शशी थरूर का समर्थन?

आपको बता दें आर्यन खान और शाहरुख खान को पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री से समर्थन मिल रहा है। यहां तक राजनीतिज्ञ भी उन्हें सपोर्ट कर रहे है। हाल ही में शशि थरूर ने ट्विटर हैंडल के माध्यम से पोस्ट कर कर कहा था। मैं इन दावाओं का प्रशंसक नहीं हूँ और कभी भी कोई कोशिश नहीं की लेकिन मैं उन लोगों को लेकर ना खुश हूं जो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर महाकाव्य लिख रहे हैं। थरूर ने कहा था कुछ सहानुभूति रखें दोस्तों ने जनता की चकाचौंध काफी खराब है इसमें 23 साल के बच्चे के चेहरे को खुशी से रगड़ने की जरूरत नहीं है।

Drugs case : Aryan Khan की मुसीबतें बढ़ी वजह जानकर सदमे में आ सकते हैं, फैंस?

राज बब्बर ने अपने टि्वटर हैंडल पर क्या लिखा!

शशि थरूर के अलावा राज बब्बर ने ट्वीट करते हुए लिखा शाहरुख खान यहां आए और हालातों का सामना कर सफलता प्राप्त किए मैं शाहरुख खान को लंबे समय से जानता हूं मुझे पता है यह सब परेशानियां उसकी आत्मा को हरा नहीं सकती। दुनिया उसके बेटे को मुश्किलो के जरिए उसको सीख दे रही है। मुझे यकीन है कि योद्धा का बेटा पलट कर जरूर लड़ाई लड़ेगा। इस नौजवान आर्यन खान को मेरा आशीर्वाद है। आराम देखना होगा ड्रग्स मामले पर 13 अक्टूबर को आर्यन खान के पक्ष में फैसला सुनाती यह विरोध।