Virat Kohli ने दिया Babar Azam के Tweet का रिप्लाई, कहां ये |

हाल ही में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने ट्वीट करते हुए विराट कोहली को उनकी खराब दौर में बेहतर करने के लिए हौसला अफजाई किया। बाबर आजम नें विराट कोहली के लिए ट्वीट करते हुए लिखा कि यह समय बीत जाएगा आप बस हिम्मत रखिए। आपको बता दें कि अब विराट कोहली ने बाबर आजम के इस ट्वीट पर रिप्लाई किया है। बाबर आजम ने यह ट्वीट गुरुवार रात को किया था जहां विराट कोहली ने इसका जवाब शनिवार शाम को दिया है। विराट कोहली ने बाबर आजम के ट्वीट के नीचे कमेंट करते हुए लिखा थैंक यू कीप शाइनिंग एंड राइजिंग विश यू ऑल द बेस्ट विराट कोहली कें रिप्लाई को लगातार उनके फैंस द्वारा रिट्वीट किया जा रहा है इसी के साथ इस रिप्लाई को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

बाबर आजम vs विराट कोहली कौन है बेहतर

आपको बता दें कि जहां क्रिकेट जगत में लगातार विराट कोहली और बाबर आजम की तुलना की जाती है कि कौन सा खिलाड़ी बेहतर है और किसके नाम सबसे ज्यादा रिकॉर्ड है। वही असल जिंदगी में दोनों खिलाड़ी एक दूसरे का साथ देते नजर आ रहें हैं। विराट कोहली के खराब फॉर्म पर जहां भारत में कई दिग्गजों ने विराट कोहली को टीम से बाहर करने की बात कही थी। वहीं पाकिस्तान से अलग ही रिएक्शन देखने को मिल रहा है। पाकिस्तान में फिर चाहे वह बाबर आजम हो या फिर शोएब अख्तर सभी ने विराट कोहली को उनके फॉम पर उनका समर्थन करते दिखाई दिए हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि भारत में भी हर कोई विराट कोहली की सिर्फ आलोचना कर रहा है भारत से भी कई दिग्गजों ने विराट कोहली का साथ दिया है। लेकिन बाबर आजम और विराट कोहली द्वारा लगातार एक दूसरे के लिए ट्वीट करना और फिर उसके बाद उस ट्वीट का रिप्लाई देना यह बताता है कि शायद यह दोनों खिलाड़ी एक दूसरे की तुलना से कई ज्यादा आगे हैं। दोनों ही खिलाड़ी अपने अपने देश के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं दोनों के ही नाम टेस्ट हो वनडे या फिर टी20 क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में जबरदस्त रिकॉर्ड है। लेकिन जिस तरह से एक दूसरे के लिए दोनों खिलाड़ियों ने ट्विटर के जरिए प्यार और समर्थन दिखाया है वह काबिले तारीफ है।

भारत vs इंग्लैंड के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मुकाबला आज

विराट कोहली की बात करें तो विराट कोहली को अपना अगला मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और आखरी वनडे मुकाबले में खेलना है। विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर पूरी तरह से फ्लॉफ नजर आए हैं चाहे वह टेस्ट हो वनडे या फिर T20 सीरीज विराट कोहली का बल्ला तीनों ही प्रारूपों में शांत रहा है। लेकिन अब विराट कोहली के पास यह मौका है कि वो तीसरे और अंतिम वनडे मुकाबले में एक जबरदस्त पारी खेलकर अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दें। विराट कोहली अगर एक बड़ी पारी खेल लेते हैं तो फिर अपनी खोई हुई फॉर्म को वापस पा सकते हैं और टीम इंडिया के लिए रन बना सकते हैं।