Priyanka Pandit Virl MMS : 1 भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पंडित का एमएमएस हुआ वायरल

Priyanka Pandit Virl MMS : भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों खूब बवाल मचा हुआ है. कुछ दिनों पहले त्रिशाकर मधु का एमएमएस लीक हुआ था जिससे सब काफी शॉक हुए थे और अब एक और एक्ट्रेस का वडियो वायरल हो गया है. अब जिन एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हुआ है वो हैं प्रियंका पंडित

दरअसल, प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक्ट्रेस का कॉन्ट्रोवर्सी वीडियो देखकर सभी हैरान हैं. प्रियंका का वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा।

प्रियंका पंडित कौन है ?

Priyanka Pandit Virl MMS

Priyanka Pandit Virl MMS ( Google)

प्रियंका पंडित भोजपुरी फिल्मों में एक बड़ा नाम है. प्रियंका भोजपुरी के कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं और उन्होंने ‘पवन पुत्र’ , ‘इच्छाधारी’ ‘आवारा बलम’, ‘करम युग’ और ‘तोड़ दे दुश्मन की नाली’ ‘राम और अली’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

क्या प्रियंका पंडित को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है ? ( Priyanka Pandit Virl MMS )

इस मामले पर प्रियंका पंडित ने एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए कहा कि ये उन्हें बदनाम करने की साजिश है। ये बस मेरा नाम खराब करने के लिए किया जा रहा है। प्रियंका पंडित ने इस मामले पर साफ-साफ कहा है कि कोई उनसे पर्सनल दुश्मनी निकाल रहा है, इसलिए ये सब किया जा रहा है। प्रियंका ने यह भी दावा किया है कि ये वीडियो उनका नहीं है। वीडियो में दिख रही लड़की कोई और जो उनकी जैसी दिख रही है।

क्या है स्टैंड पुलिस प्रशासन का प्रियंका पंडित के वीडियो को लेकर ? ( Priyanka Pandit Virl MMS )

हालांकि अब खबरें ये भी है कि प्रियंका इस प्राइवेट वीडियो को लेकर पुलिस केस किया है। प्रियंका के शिकायत के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जूट गई है। पुलिस पता लगा रही है कि वीडिया कहां से लीक किया गया है और इस वीडियो की सच्चाई क्या है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। इस बारें में प्रियंका और पुलिस के तरफ से कोई जानकारी अभी तक नहीं दी गई है

प्रियंका पंडित से पहले त्रिशकर मधु का वीडियो वायरल हुआ था ( Priyanka Pandit Virl MMS )

बीते दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का प्राइवेट वीडियो लीक हो गया था जो अभी तक खूब वायरल किया जा रहा है। वायरल वीडियो में त्रिशा एक गैर मर्द के साथ बेडरूम में आपत्तिजनक हालत में दिख रही हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कोई अपशब्द कह रहा है तो किसी का कहना है कि यह उनका पब्लिशिटी स्टंट है। वीडियो वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशा ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पोस्ट कर नाराजगी जताते हुए लिखा कि ‘खुदा सब देखता है, मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दी गई।

READ ALSO :- शिल्पा का सुपर डांस : पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने लिया ब्रेक, 3 हफ्ते बाद लौटेंगे सुपर डांस में.

Priyanka Pandit Virl MMS : बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी। आपकी सिस्टर के साथ ऐसा होता तो कैसा लगता?’ त्रिशा ने अपने समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि कृपया शांति बनाए रखें, इसे और न उछालें। वीडियो जिसने वायरल किया है, खुदा उसको सजा देगा। भोजपुरी इंडस्ट्री में यह क्या हो रहा ?इसके पीछे क्या कारण है ?क्या जानबूझकर ये अभिनेत्री अपना वीडियो वायरल कर रही है ?इन सब सवालों का जवाब आने वाले समय मे मिल जाएगा।

One thought on “Priyanka Pandit Virl MMS : 1 भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पंडित का एमएमएस हुआ वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *