Bengali actress Pallavi Dey की मौत, घर पर फंदे से लटका मिला शव |

0
167

Bengali actress Pallavi Dey की मौत ।

बंगाल टेलीविजन इंडस्ट्री से एक शॉकिंग और दुख भरी खबर सामने आ रही है। बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी डे (Bengali actress Pallabi Dey) अपने फ्लैट पर मृत पाई गई हैं । 20 साल की पल्लवी डे टीवी शो, ‘मन माने ना’ (Man Mane Na) में मुख्य भूमिका निभा रही थी। पुलिस का कहना है कि पल्लवी डे नें आत्महत्या (suicide) की है ।

Pallavi Dey

20 साल की उम्र में एक्ट्रेस की आत्महत्या की खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है। पल्लवी डे का शव उनके घर में पंखे से झूलता दामाद हुआ है। पल्लवी डे को पंखे से लटका देख कर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही पल्लवी डे ने दम तोड़ दिया था। अस्पताल में जाती ही उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया पुलिस प्राथमिक छानबीन के बाद जांच में जुट गई है। एक्ट्रेस पल्लवी डे के इस कदम के पीछे क्या कारण है इस बारे में फिलहाल कुछ पता चल नहीं पाया है।

20 साल की उम्र में मशहूर बंगाली एक्ट्रेस ने की खुदकुशी सदमे में फैंस।

एक्ट्रेस पल्लवी डे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ताकि यह पता लगाया जा सके कि पल्लवी डे नें आखिर आत्महत्या क्यों की गौरतलब है कि पल्लवी बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री थी। टीवी सीरियल ‘रेशम झांपी’ में काम करने के बाद उन्हें खास पहचान मिली थी, पल्लवी डे (Pallavi Dey) की निधन की खबर उनके फैंस को काफी झटका लगा है। तो वह उनके साथी और स्टार भी सदमे में है।

यह भी पढ़े : तमिलनाडु के उच्च शिक्षा मंत्री Ponmudi ने हिंदी भाषा पर दिए गए अपने बयान पर सफाई दी है ।