15 अगस्त लेटेस्ट न्यूज़ : जम्मू कश्मीर के जिले डोडा में हथियार बरामद, आतंकियों ठिकाने का भंडाफोड़?

15 अगस्त लेटेस्ट न्यूज़ : आज हम बात करने वाले हैं जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में आतंकी हमले के बारे में यह हमला 15 अगस्त से 1 दिन पहले आतंकियों के बड़े ठिकाने का भंडाफोड़ हथियार बरामद किए डोडा के पुलिस अब्दुल कयूम ने बताया कि उनकी टीम ने टांटा जंगल में जो आतंकी हमला करने वाले थे उनका भंडाफोड़ किया और हथियार समेत भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया।

14 अगस्त 2021 का दिन फिर से एक कामयाबी भरा दिन बन गया है यह हमारे देश के लिए बहुत ही बड़ी कामयाबी है इस दिन जम्मू कश्मीर के सुरक्षा बलों ने स्वतंत्र दिवस के 1 दिन पहले डोडा जिले के टांटा जंगल में आतंकवादियों का भंडाफोड़ के गोला बारूद और साथ में हथियार बरामद किया हालांकि खबरें आ रही थी कि यह आतकवादी 15 अगस्त को जिस दिन हमारा देश आजाद हुआ था उस दिन यह हमला करने वाले थे लेकिन अब्दुल कयूम ने बताया कि हमारी टीम ने इसको अच्छे से अंजाम दिया है ।

पुलिस की तरफ से किसी की भी गिरफ्तारी क्यों नहीं हो पाई ?

पुलिस की तरफ से अभी पूरी तरह से जांच नहीं हुई है लेकिन अधिकारियों की तरफ से खबर यह आ रही है कि डोडा के अलावा पुंछ जिले में मेंढर इलाके से एक व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई थी उस व्यक्ति के पास एक डिवाइस बरामद हुआ जिसके बाद पुलिस ने एक गुप्त मिशन चलाया जिसको हम स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप एसओजी सेना और अर्थसेना ने शुक्रवार के शाम के टाटा जंगलों में घेराबंदी की उसके बाद पुलिस कर्मचारियों ने उस जंगल में अभीयान शुरू किया अब यह तलाशी अभियान था जिसमें पुलिस अधिकारियों को तलाशी करते समय आतंकवादी के ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया और साथ में यह भी बताया जा रहा है कि उनको उस ठिकाने पर भारी मात्रा पर हथियार और गोला-बारूद मिले लेकिन उस इलाके में अभी घेराबंदी कर दी गई है परंतु अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई ।

पुंछ में भी हुआ ऐक्शन ?

जम्मू कश्मीर में डोडा जिले के टांटा जंगल में आतंकवादियों के ठिकाने का भंडाफोड़ करने के बाद एसपी विनोद कुमार ने कहा कि पुलिस सेना और सीमा सुरक्षा बलों के जवान के कुछ टीम ने पुंछ के व्यक्ति कि जब गिरफ्तारी की थी उस समय उस व्यक्ति और उसके सामान की तलाशी लेने के बाद सुरक्षाबलों को आईडी कार्ड साथ में एक बोतल जिसमें चार चिप्स बम और ₹10500 नगद बरामद किए गए ।

Read Also :- ALLAHABAD UNIVERSITY में CAA आंदोलन के चलते रद्द हुआ मुशायरा का कार्यक्रम, मुशायरे से CAA का क्या था CONNECTION?

Conclusion

आज की यह न्यूज़ जो हमने आपको बताई जाइए न्यूज़ सभी हमने इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की है और आपको बताई जा रही है अगर आपको न्यूज़ में कहीं पर भी कुछ गलतियों का एहसास हो रहा हो तो आप हमें कमेंट कर सकते हैं या फिर हमें मेल कर सकते हैं। धन्यवाद!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *