ग्वालियर(Gwalior) में 8साल की बच्ची को पड़ोसी ने उसी की मां के सामने बेरहमी से पीटा।

0
266

 

ग्वालियर (Gwalior) के रहने वाले सुमित भटनागर ने 8साल की बच्ची को उसी की मां के सामने पीटा क्योंकि बच्ची के एक नाखून से सुमित की कार पर स्क्रैच आ गया था।

-क्या है ग्वालियर (Gwalior) का  पूरा मामला?

यह मामला ग्वालियर (Gwalior) के अमलताश कॉलोनी में रहने वाले सुमित भटनागर का बताया जा रहा है। सुमित की कार पर बच्ची के नाखून से सिर्फ एक स्क्रैच आ गया था, तो कार मालिक को इतना गुस्सा आ गया कि उसने आगे-पीछे कहीं नहीं देखा बस उस लड़की की पीटना शुरू कर दिया, उसे लातें मारी। वह 8साल की बच्ची दर्द से चिल्लाती रही पर कार मालिक को उससे कोई फरक नहीं पड़ा। उसकी मां बच्ची को छोड़ने के लिए गुहार लगाती रही, लेकिन कार मालिक रुका नहीं। दो दिन पुरानी इस घटना का वीडियो भी सामने आ गया है। कार मालिक बच्ची को बेरहमी से पीटता दिख रहा है। मां अपनी बेटी को चिल्लाता देख उसे बचाने की कोशिश करती नज़र आ रही है। शोर सुनकर आस-पास के लोग भी वहां जमा हो गए और कार मालिक को समझाने की कोशिश की, लेकिन वो जैसे सुनने को तैयार ही नहीं था।

Gwalior

– बच्ची की मां ने पुलिस से शिकायत नहीं की।

यह मामला पुलिस तक पहुंच चुका है पर बच्ची की मां के कारण आगे की कार्यवाही नहीं हो पा रही है। बच्ची की मां ने पुलिस को लिखित रूप से यह दिया है कि वह इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं करना चाहती है। बच्ची की मां पूजा अग्रवाल ने पुलिस से कहा कि उनका समझौता ही गया है।

यह भी पढ़े :  राजधानी दिल्ली (Delhi) में 87 वर्षीय महिला से बलात्कार , पुलिस ने दर्ज किया था सिर्फ चोरी का मामला

-बच्ची की मां पर बनाया जा रहा है दबाव ?

ए.एस.पी क्राइम राजेश दंडोतिया का कहना है कि मंगलवार को बच्ची की मां और कार मालिक को थाने बुलाया जाएगा और उनसे आमने-सामने पूछताछ की जाएगी। ऐसा भी हो सकता है कि कर मालिक ने बच्ची की मां पर दबाव बनाया हो कि वह शिकायत वापस ले और इसी वजह से महिला ने पुलिस से कहा कि समझौता हो चुका है।

यह भी पढ़े : CA Exam Result : राजस्थान की बेटी राधिका बेरीवाला ने किया CA फाइनल में टॉप।

लेखक :  कशिश श्रीवास्तव