Indore के घर में पुलिस ने की खुदाई, तो उड़ गए होश, मिला आदमी का धड़।

0
3
Indore

इंदौर (Indore) से सामने आई चौकाने वाली घटना पत्नी ने अपने पति का गला घोंटा और उसे मार डाला, फिर उसके शव के टुकड़े किए। उसका धड़, गर्दन और हाथ-पैर अलग-अलग जगह पर ठिकाने लगा दिए। खुलासा तब हुआ जब महिला के 19साल के बेटे ने नशे की हालत में अपने दोस्त को सारी सच्चाई बता दी।

 

Indore  : पुलिस की पूछताछ में क्या बोली महिला ?

टी.आई. राजेंद्र सोनी ने बताया कि, सूचना मिली थी कि उमरीखेड़ा के पास कांकड़ में रहने वाली 40वर्ष की महिला ने अपने पति बबलू की हत्या कर दी है। पूछताछ में पता चला है, सुनीता का पति आए दिन उसके साथ मार-पीट करता था। इसी दौरान उसका एक दोस्त बना जिसका नाम रिजवान (35वर्ष) है, उन दोनों की काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। सुनीता ने 5फरवरी को दाल-बाटी बनाई थी, तभी उसने बबलू को दाल में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। जिससे वह बेहोश हो हुए। फिर सुनीता और रिजवान ने उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। उसके हाथ, पैर, गर्दन और धड़ काटकर अलग-अलग कर दिए। पुलिस के मुताबिक सुनीता ने शरीर के टुकड़े किए और धड़ को ज़मीन में गाड़ दिया और बाकी टुकड़ों को अलग-अलग फेंक दिया।

Indore

Indore  : बेटे ने किया हत्या का खुलासा।

सुनीता और बबलू के दो बेटे हैं। प्रशांत (19वर्ष) उनका बड़ा बेटा है जो नशे का आदी है। प्रशांत ने नशे की हालत में अपने दोस्तों से कहा की, “मम्मी ने पापा को मार दिया है और उन्हें बाथरूम में गाड़ दिया है। अब पुलिस सूचना देने वाले प्रशांत के दोस्त और प्रशांत के छोटे भाई ध्रुव को तलाश रही है, उनका कोई पता नहीं लग पा रहा है।

यह भी पढ़े : Russia-Ukraine Dispute : रूस-यूक्रेन विवाद से पड़ सकता है आम आदमी की जेब पर असर।

Indore  : 6 फीट गहराई में मिला शव।

पुलिस ने गुरुवार को महिला को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है। बेटे प्रशांत के कहने के अनुसार पुलिस ने बाथरूम में खुदाई की, लेकिन वहां से कुछ नहीं मिला। फिर सुनीता ने दूसरी जगह बताई। वहां पर पुलिस ने JCB se खुदाई करवाई तो पति का शव 6फीट गहराई में मिला। पति का धड़ बोरी में बंद मिला। अभी भी खुदाई चल रही है। पुलिस उसके हाथ, पैर और गर्दन की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि, महिला बार-बार अपना बयान बदल रही है।
जानकारी के मुताबिक, महिला पहले गणेशधाम कॉलोनी में रहती थी और 8दिन पहले ही वह उमरीखेड़ा कांकड़ में रहने आई थी। पड़ोसियों ने बताया कि, उसके घर पर खुदाई का काम चल रहा था, उन्होंने पूछा तो महिला ने बताया कि, बाथरूम बनवा रहे हैं।

यह भी पढ़े : Russia Ukraine war: यूक्रेन जा रही flight बीच रास्ते से लौटी, 20 हजार भारतीय फंसे?

Indore  : पुलिस को आरोपी के दोस्त की तलाश।

सुनीता और रिजवान ने मिलकर पूरी घटना को अंजाम दिया और अब रिजवान फरार है। यह बात बीच सामने आई है कि, सुनीता और रिजवान के बीच संबंध है, जिसके चलते उन दोनों ने बबलू को रास्ते से हटाया हो। पुलिस सुनीता के दोस्त रिजवान को तलाश रही है।

लेखक : कशिश श्रीवास्तव