फिल्म ‘Bachchan Pandey’ के प्रमोशन के लिए ‘The Kapil Sharma Show’ में पहुंचे अक्षय कुमार, खत्म हुई नाराज़गी।

0
13
Akshay Kumar at 'The Kapil Sharma Show' to promote 'Bachchan Pandey'

Bachchan Pandey’ के प्रमोशन के लिए ‘The Kapil Sharma Show’ में पहुंचे अक्षय कुमार।

हाल ही में The Kapil Sharma Show (द कपिल शर्मा शो)’ में अक्षय कुमार आने वाले एपिसोड के लिए शूटिंग करने पहुंचे थे। इस बार अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस, कृति सेनन और अरशद वारसी भी नज़र आए।
दरअसल लगभग एक महीने पहले की बात है जब कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के बीच हुई अनबन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन अब अक्षय कुमार की शो के लिए शूटिंग पूरी होने के बाद यह साफ हो गया है कि दोनों के बीच सब सही हो चुका है।

कपिल के शो में अक्षय कुमार वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखे, तो वहीं जैकलीन साड़ी में, कृति ऑरेंज ड्रेस और अरशद फुल ब्लैक अवतार में नज़र आए। सबने मिलकर शो में खूब मज़े किए।

Bachchan Pandey' के प्रमोशन के लिए 'The Kapil Sharma Show' में पहुंचे अक्षय कुमार

कपिल ने दिया था क्लेरीफिकेशन।

फरवरी में कपिल न ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया था और कहा था, “मेरे प्यारे दोस्तों। मेरे और अक्षय पाजी के बारे में मीडिया में चल रहीं सभी खबरें मैंने देखीं और पढ़ीं। मैंने हाल ही में इस पर पाजी से बात की और सब कुछ ठीक हो गया है। हम बहुत जल्द मिलकर ‘बच्चन पांडे’ का एपिसोड शूट करेंगे। वो मेरे भाई हैं और मुझसे कभी भी नाराज़ नहीं हो सकते… धन्यवाद।”
अब अक्षय कुमार के शो में आने से यह स्पष्ट हो गया है कि कपिल और अक्षय के बीच में सब ठीक हो चुका है।

 

अक्षय क्यूं थे कपिल से नाराज़ ?

दरअसल कुछ समय पहले अक्षय अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए थे। इसी दौरान कपिल ने अक्षय के प्रधानमंत्री वाले इंटरव्यू का मज़ाक उड़ाते हुए कहा था कि “अपने इंटरव्यू में फेमस पर्सनेलिटी से कौन पूछता है कि आपको आम खाना कैसे पसंद है।” अक्षय ने प्रधानमंत्री मोदी का इंटरव्यू लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान लिया था और इसी इंटरव्यू में अक्षय ने मोदी से यह प्रश्न पूछा था। शो में कपिल का यह मज़ाक अक्षय को पसंद नहीं आया था। कुछ समय पहले से ही दोनों में अनबन की खबरें भी आ रही थीं।

लेखक : कशिश श्रीवास्तव