कन्हैया लाल की हत्या पर क्यों खौल उठा स्टार्स का खून !

राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या पर पूरे देश में उबाल है, हत्यारों के पकड़े जाने के बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है लेकिन उबाल के बीच बॉलीवुड का तकती गैंग गैंग बिल्कुल गायब है। इसकी आलोचना करना तो दूर इस पर कोई पर कोई चू तक नही कर रहा ऐसा लगता है कि सबको सांप सूंघ गया है लेकिन इन सबके बीच कंगना रानाउत नें फिर से दहाड़ लगाई है। उन्होंने इस मुद्दे पर कुछ ऐसा कहा है जो हर शख्स को जानना जरूरी है।

उदयपुर में अल्लाह के नाम पर कन्हैयालाल का सर कलम

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कन्हैया लाल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर उदयपुर में शख्स का सर कलम कर दिया गया और जिहादियों ने सिर काटने का वीडियो बना लिया। वों जबरदस्ती दुकान में घुसे और सर तन जे जुदा करने के नारे लगाए यें सब अल्लाह के नाम पर हुआ। उन्होंने अल्लाह के नाम पर उदयपुर में कन्हैया का सिर कलम कर दिया और फिर इस तरह के पोज दिए कई वीडियो भी बनाए जिन्हें देखने की मेरी हिम्मत नहीं हो रही है। मैं सन्न रह गई हूं।

कन्हैया लाल की हत्या को लेकर अनुपम खेर-विवेक अग्निहोत्री ने किया ट्वीट !

वही कंगना के बाद कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ऐसी बात बोल दी जो कई लोगों को चुभ जाएगी। विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया आप कतर को सभी हिंदुओं से माफी मांगने का समय आ गया है, अब यें भारत सरकार से माफ़ी मांगेंगे। आपको याद दिला दें जब पिछले दिनों बीजेपी नेता नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर बयान दिया था तो सबसे पहले कतर नें विरोध करते हुए भारत सरकार को चिट्ठी लिखी थी, जिसके बाद भारत को माफी मांगने पर गई थी। इस मामले पर कंगना और विवेक के अलावा अनुपम खेर ने भी नाराजगी जताई है। उन्होंने इस घटना को डरा देने वाला बताया है. हालांकि इस घटना पर अभी बॉलीवुड के बड़े-बड़े और तकती गैंग वाले स्टार शांत है। अब देखते हैं वो इस पर चुप्पी तोड़ते भी हैं या नहीं।