Loudspeaker controversy: Raj Thackeray पर भड़के Owaisi जानिए क्या कहा ?

महाराष्ट्र में लाउड स्पीकर और हनुमान चालीसा पर मचा घमा-सान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। औरंगाबाद में रविवार को हुई रैली में महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने उधव सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि वे 3 मई तक चुप रहेंगे, और 4 मई के बाद वो किसी की भी नहीं सुनेंगे। यानी कि लाउडस्पीकर पर दुगनी आवाज में वो हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। अब राज ठाकरे की इसी बयान पर पलटवार करते हुए AMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि इनका भाषण हिंसा को बढ़ावा देने वाला है। इस पर पुलिस करवाई क्यों नहीं कर रही, ओवैसी नें कहा कि ज़ब नवनीत राणा पर कार्रवाई हो सकती है तो फिर इन पर कार्रवाई क्यों नहीं हो सकती हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इन्हें जेल में डाल दे तो माहौल ठंडा हो जाएगा।

राज ठाकरे पर भड़के ओवैसी दिमाग ठंडा करने की कही बात !

AMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि क्या एक व्यक्ति औरंगाबाद की एकता को खतरे में डालेगा ये हिंसा के लिए खुला ऐलान है। महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार है, मुख्य मंत्री उद्धव ठाकरे अपने भाई के खिलाफ कार्यवाही नहीं करना चाहते हैं। इसके साथ उन्होंने यें भी कहा कि क्या आप महाराष्ट्र को दिल्ली बनाना चाहते हैं, ऐसे में एनसीपी क्या कर रही है। इसके साथ ही असदुद्दीन ओवैसी नें उधव सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि यें महा सरकार अंधी सरकार है, इनसे पूरा मुस्लिम समुदाय परेशान है। संजय रावत पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि सूबे में आप की सरकार है, कोई आपके सीएम आवास के सामने हनुमान चालीसा पाठ करने का ऐलान करता है तो देशद्रोह लगाते हैं, लेकिन कोई मस्जिद के सामने लाउड स्पीकर बजाने की बात कहता है तो आप चुप हो जाते हैं तब क्या आपके मुंह में दही जम जाती हैं।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)