लाउडस्पीकर विवाद पर रुबीना खान का भड़काऊ बयान पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा?

महाराष्ट्र में शुरू हुआ लाउडस्पीकर पर अजान क़े बदले हनुमान चालीसा क़े पाठ का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब समाजवादी पार्टी के महिला सभा क़े महानगर अध्यक्ष रुबीना खान भी लाउडस्पीकर विवाद में कूद गई है, उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि अगर हिंदू अलीगढ़ शहर के 21 चौराहों पर लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा पड़ेंगे तो मंदिरों के सामने सैकड़ों मुस्लिम महिलाएं कुरान पड़ेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुस्लिम धर्म को टारगेट कर मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर को उतरवाने की कोशिश ना करें इसका अंजाम ठीक नहीं होगा। इसके साथ ही उन्होंने योगी सरकार पर बजरंग दल समेत कई हिंदू संगठनों को भी चोट देने का आरोप लगाया है। अब इस मामले को लेकर रुबीना खान के खिलाफ अलीगढ़ सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। आइए जानते हैं, कौन है रुबीना खान जिनके खिलाफ पुलिस ने भड़काऊ बयान बाजी का मामला दर्ज किया है। आइए जानते हैं, कौन है रुबीना खान जिनके खिलाफ पुलिस ने भड़काऊ बयान बाजी का मामला दर्ज किया है।

लाउडस्पीकर विवाद पर भड़काऊ बयान देने वाली कौन है रुबीना खान…?

आपको बता दें रुबीना खान अलीगढ़ जिले के जोधपुर इलाके की रहने वाली है। पिछले 2 सालों से वो समाजवादी पार्टी के साथ जुड़ी हुई हैं, वर्तमान में रुबीना खान समाजवादी पार्टी महिला सभा की महानगर अध्यक्ष भी है। इससे पहले भी रुबीना खान कई राजनैतिक पार्टियों में रही, बता दे रुबीना खान अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती है। आइए जानते हैं कौन है, रुबीना खान जिनके खिलाफ पुलिस ने भड़काऊ बयान बाजी का मामला दर्ज किया है। आपको बता दें रुबीना खान अलीगढ़ जिले के जोधपुर इलाके की रहने वाली है। पिछले 2 सालों से वो समाजवादी पार्टी के साथ जुड़ी हुई हैं, वर्तमान में रुबीना खान समाजवादी पार्टी महिला सभा की महानगर अध्यक्ष भी है। इससे पहले भी रुबीना खान कई राजनैतिक पार्टियों में रही, बता दे रुबीना खान अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती है।

रुबीना खान ने बीजेपी पर साधा निशाना जानिए क्या कहा…?

रुबीना खान ने आगे कहा कि हमेशा से मंदिर और मस्जिदों में लाउडस्पीकर लगे हुए हैं। लोग अपने धर्म का पालन करते रहे हैं, मैं उनको बताना चाहती हूं कि यें बहुत गलत है। अगर तुम अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और हमारे धर्म के मामलों में आड़ लगाई तो हम महिलाओं ने चूड़िया नहीं पहन रखी है। सैकड़ों की तादात में हम महिलाएं मोर्चा संभालेंगे, और शांति पूर्वक वहां पर जाएंगे। रुबीना खान ने कहा कि हम हम शांति पूर्वक बैठेंगे और कुरान का पाठ करेंगे। इस दौरान रुबीना खान ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा क्या यें सरकार जिसने अटल बिहारी बाजपेई जैसे महान नेता हुआ करते थे। उनका कहना था कि सरकारें आएंगी और जाएंगी पार्टियां बनेगी और बिगड़ेंगी लेकिन यह देश रहना चाहिए।