AUS vs BAN 4th T20 Match 2021: डेनियल क्रिश्चियन नें एक ही ओवर में 5 छक्के जड़कर रचा इतिहास

बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया क़े बीच खेली जा रही पांच मैचों की T20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। लगातार तीन टी-20 मैच हारकर ऑस्ट्रेलिया नें सीरीज पहले ही गवा दी है

डेनियल क्रिश्चियन नें शाकिब क़े एक ही ओवर में जड़े 5 जोरदार छक्के

सीरीज के चौथे मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम सम्मान बचाने उतरी थी। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए पहली बार था जब वह बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने कोई T20 सीरीज गवाई है। सम्मान की लड़ाई में उतरी कंगारू की टीम के लिए डेनियल क्रिश्चियन नें चौथे टी-20 मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई इस दौरान डेनियल क्रिश्चियन नें शाकिब अल हसन के एक ही ओवर में 5 जोरदार छक्के लगा दीए। T20 क्रिकेट में लगातार छह छक्के लगाने की बराबरी से जरा सा चूक गये।

सीरीज क़े चौथे मैच में जीता ऑस्ट्रेलिया

बांग्लादेश के खिलाफ लगातार तीन T20 मैच हारने के बाद उतरी आस्ट्रेलिया की टीम नें बांग्लादेश के खिलाफ शानदार खेल दिखाते हुऐ 3 विकेट से जीत जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करने उतरी करने उतरी बांग्लादेश टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही पहला विकेट 24 रनों पर सौयम सरकार के रूप में गिरा। बांग्लादेश की ओर से सबसे ज्यादा नईम नें 28 और मेहंदी हसन ने 23 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा Andrew Tye और Swepson नें 3-3 विकेट झटके। पीछा करने उतरी बांग्लादेश नें निर्धारित 20 ओवरों में ऑस्ट्रेलिया क़ो 105 रनों का टारगेट दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही हो पहले ही ओवर में मैथ्यू वेड के रूप में पहला झटका लगा। की ओर से सबसे ज्यादा डेनियल क्रिश्चियन नें 39 रनों की पारी खेली। Ashton नें भी 27 रनों की बहुमूल्य पारी खेली। बांग्लादेश की ओर से सबसे ज्यादा मेहंदी हसन दो और मुस्तफिजुर रहमान नें 2 विकेट झटके। ऑस्ट्रेलिया के चौथे टी20 मैच मे बांग्लादेश को 3 विकेट से हराया सीरीज में अपना पहला मैच जीता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *