AUS vs BAN 3rd T20 Match Highlight 2021: बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया को 10 रनों से रौंदा।

बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया क़े बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज में खेले गए। तीसरे T20 मैच में बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 3-0 से कब्जा कर लिया है।

AUS vs BAN 3rd T20 Match Highlight 2021: बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया को 10 रनों से रौंदा।
AUS vs BAN

ऑस्ट्रेलिया को मिली उनके T20 क्रिकेट में सबसे शर्मनाक

बतादे ऑस्ट्रेलिया क़ो T20 क्रिकेट में अब तक ये अपनी सबसे शर्मनाक हार मिली है। पांच मैचों की T20 सीरीज में लगातार तीसरे मैच में आस्ट्रेलिया को बांग्लादेश की टीम ने मात देते हुई 3-0 से अजेय बढ़त बना ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए थे। जवाब में आस्ट्रेलिया की टीम 4 विकेट के नुकसान पर 117 रन ही बना पाई। बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया क़ो 10 रनों से हराकर रचा इतिहास।

डेब्यू मैच में हैट्रिक लेकर नाथन एलिस नें रचा इतिहास

बांग्लादेश की धरती पर ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने क्रिकेट के इतिहास की सबसे शर्मनाक हार झेलनी पड़ी है। इस सीरीज में उतरने से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बांग्लादेश में एक भी T20 मैच नहीं जीता था। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम नें टीम के कप्तान महमुदुल्लाह के 52 रनों की पारी के बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 127 रनों का स्कोर खड़ा किया। कप्तान के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में कामयाब नहीं हो पाया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डेब्यू करने उतरे नाथन एलिस नें हैट्रिक लेकर अपने डेब्यू मैच को यादगार बनाया। जबाब में 127 रनों का पीछा करते हुए आस्ट्रेलिया की पारी एक फिर से लड़खड़ाई और निर्धारित 20 ओवरों में 117 रन ही बना पाई और मुकाबला 10 रनों से हार गई। ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा मिचेल मार्श नें 51 रनों की शानदार पारी खेली मगर अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाये।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)