UP News: बुलडोजर पर CM योगी का नया निर्देश गरीबों के घरों पर…!

0
3
UP News
UP News

UP News- उत्तर प्रदेश में योगी आदित्य नाथ(CM Yogi) के दोबारा मुख्य मंत्री बनते ही, अवैध संपत्तियों पर लगातार बुलडोजर (Bulldozer) चल रहा है। चुनाव से पहले भी मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा था कि हमारी सरकार बनने पर अपराधीऔर माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर चलता रहेगा, और ठीक वैसा हो ही रहा है। उत्तर प्रदेश में लगातार अवैध कब्जों पर योगी सरकार का बुलडोजर चल रहा है। Read also- WHO full form in Hindi | WHO की फुल फॉर्म क्या है?

उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ अफसरों को सख्त निर्देश दिए हैं। किसी गरीब की झोपड़ी और दुकान पर बुलडोजर ना चलाएं बुलडोजर सिर्फ पेशेवर माफिया, अपराधी और माफियाओं की अवैध संपत्ति पर ही चलाया जाएगा, उन्होंने कहा ऐसे माफिया जिन लोगों नें कमजोर और व्यापारियों की संपत्ति पर अवैध कब्जा कर लिया सिर्फ उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

अपराधियों पर चलता रहेगा योगी का बुलडोजर नए निर्देश?

इसके अलावा किसी और को परेशान नहीं किया जायूपी में बुलडोजर का प्रभावी इसी से समझ आता है कि पिछले 15 दिनों में लगभग 80 अपराधी आत्मसमर्पण भी कर चुके हैं। माफिया और अवैध कब्जा किए लोगों में सरकार के बुलडोजर का खौफ है आपको बता दें कि योगी सरकार 0 टॉलरेंस(Zero Tolerance) की नीति से काम कर रही है। दूसरी पारी में भी योगी आदित्य नाथ की सरकार (Yogi Gov.) इसी सिद्धांत को लेकर आगे बढ़ रही है, वही इस मामले में आईपीएस प्रशांत कुमार ने कहा निर्देश आए हैं।